Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनावी हार पर बोले PM Modi, 'हमने बहुत पराजय देखी, हार पर मिठाई बांटते भी देखा है'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव नतीजों पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि हमने बहुत पराजय देखी है. 

Latest News
चुनावी हार पर बोले PM Modi, 'हमने बहुत पराजय देखी, हार पर मिठाई बांटते भी देखा है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावों में मिलने वाली हार-जीत के सवाल पर खुलकर अपनी बात रखी है. एएनआई को दिए खास इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हमने हार और जीत दोनों देखी. हमारी कोशिश है कि हम ज्यादा से ज्यादा जमीन से जुड़े रहें. हमारे लिए हर दिन जनता-जनार्दन के दिलों को जीतने की कोशिश है.

'हमने हारने पर भी मिठाई बांटते देखा है'
पीएम मोदी ने चुनावी हार से जुड़े सवाल पर कहा, 'भारतीय जनता पार्टी हार-हार कर ही जीतने लगी है. हमने बहुत पराजय देखे हैं, जमानत जब्त होती देखी हैं. मैं उस समय राजनीति में नहीं था. जनसंघ का दौर था उस वक्त उनका चुनाव चिह्न दीपक था समय चुनाव हारने पर भी मिठाई बांटी जा रही थी. हमने पूछा कि हारने पर मिठाई क्यों बांट रहे हैं? बताया गया कि हमारे तीन लोगों की जमानत बच गई है.

पढ़ें: Narendra Modi Interview: PM बोले- परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र की सबसे बड़ी दुश्मन

जनता का दिल जीतना प्राथमिकता बताया 
पीएम मोदी ने आज के दौर में चुनावों में लगातार मिल रही सफलता पर भी बात की. उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश जनता का दिल जीतने की होती है. पीएम ने कहा, 'जय-पराजय दोनों हमने देखा है. हम जब विजयी होते हैं तो हमार कोशिश है कि हम ज्यादा से ज्यादा जमीन से जुड़ें. जमीन से जितना गहरा नाता हो सके बनाएं. हम जब चुनाव जीतते हैं तो लोगों के दिल जीतने में कभी कमी नहीं आने देते हैं.'

पीएम ने बताया कैसे जीतते हैं दिल 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जनता का दिल जीतना उनकी प्राथमिकता है. उन्होंने यह भी कहा कि दिल तब जीते जाते हैं जब जनता के कामों का समाधान होता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement