Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Elections 2022: 'पिछली सरकारें राम भक्तों पर चलवाती थीं गोलियां, BJP बनवा रही मंदिर'

UP Chunav: CM योगी ने रैली के दौरान अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल पर जमकर हमला बोला. योगी ने कहा कि उनकी सरकार निष्पक्ष काम करती है.

UP Elections 2022: 'पिछली सरकारें राम भक्तों पर चलवाती थीं गोलियां, BJP बनवा रही मंदिर'

Image Credit- Twitter/BJP4UP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला करते हुए बुधवार को कहा कि पिछली सरकारें राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थीं लेकिन मौजूदा सरकार अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण करवा रही है.

मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा की 'जन विश्वास यात्रा' के दौरान एक जनसभा में सपा पर निशाना साधते हुए कहा, "पिछली सरकारें राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थीं लेकिन प्रदेश की वर्तमान सरकार अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवा रही है. यही फर्क है पिछली सरकारों और वर्तमान सरकार में."

मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया, "पिछली सरकारों के शासनकाल में गुंडों, भू माफियाओं और खनन माफियाओं का राज था लेकिन उनकी सरकार ने ऐसे सभी अराजक तत्वों को उनके यथोचित स्थान यानी जेल में या फिर दूसरे लोक में पहुंचा दिया है. जो भी गुंडाराज चलाने की कोशिश करेगा उसे जेल जाना होगा या तो ठोंक दिया जाएगा."

योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव पर निशाना साधते हुए यह भी आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार में प्रदेश में सरकारी नौकरियों का विज्ञापन निकलते ही चाचा और भतीजा वसूली पर निकल पड़ते थे और माफिया सक्रिय हो जाते थे लेकिन अब निष्पक्ष काम होता है. (इनपुट- भाषा)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement