Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मन तो है एक और मुन्ना भाई बनाने का पर...', राजकुमार हिरानी ने खुद दिया Munna Bhai 3 का हिंट?

Rajkumar Hirani ने Munna Bhai 3 को लेकर बड़ी हिंट दे दी है जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. इससे पहले Munnabhai MBBS और Lage Raho Munnabhai को काफी प्यार मिला था.

Latest News
'मन तो है एक और मुन्ना भाई बनाने का पर...', राजकुमार हिरानी ने खुद दिया Munna Bhai 3 का हिंट?

Munna Bhai 3 update Rajkumar Hirani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म डंकी इन दिनों बॉक्स ऑफिस (Dunki Boxoffice collection) पर धूम मचा रही है. शाहरुख खान स्टारर ये फिल्म अब तक 160 करोड़ की कमाई भारत में कर चुकी है. इसी बीच राजकुमार हिरानी की फिल्में मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्नाभाई चर्चा में आ गई हैं. लगातार ये खबरें आ रही हैं कि फिल्ममेकर ने इन फिल्मों पर काम करना शुरू कर दिया है. वहीं हालिया इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म के सीक्वल (Munnabhai 3) को लेकर बड़ी हिंट दे दी है जिससे फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. 

एएनआई को दिए इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने मुन्ना भाई 3 के बारे में इशारा किया है. उन्होंने कहा 'मुन्ना भाई के साथ हमारा संघर्ष यही रहा है कि पिछली दो फिल्में इतनी अच्छी बन गई हैं कि मेरे पास 5 आधी लिखी स्क्रिप्ट्स अभी तक पड़ी हैं. मुझे लगता है कि अगर मैं उन दो फिल्मों के स्तर तक नहीं पहुंच पाया, तो मैं तीसरी नहीं बना पाऊंगा. मेरे पास एक कहानी है जिसे बनाया जा सकता है लेकिन कुछ कहानियां पुरानी हो जाती हैं तो केवल समय ही बताएगा.'

फिल्म में संजय दत्त की एंट्री पक्की?

'मेरी अक्सर बात होती रहती है संजू (संजय दत्त) से. वो कहता है कि एक बनाना चाहिए. अभी ये डंकी खत्म हुई है तो अब मैं खोलूंगा पिटारा पुरानी कहानियों का. मन तो है कि एक मुन्ना भाई और बनानी है पर कब वो मुझे अभी नहीं पता.'

ये भी पढ़ें: फिर धमाल मचाएगी Munna Bhai और सर्किट की जोड़ी? संजय दत्त और अरशद वारसी के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

बता दें कि मुन्ना भाई M.B.B.S साल 2003 में और लगे रहो मुन्ना भाई तीन साल बाद यानी 2006 में आई थीं. दोनों फिल्मों ने फैंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ दी थी. अब फैंस बेसब्री से फिल्म के तीसरे पार्ट की उम्मीद लगाए बैठे हैं. इस बात को लेकर फैंस में काफी काफी चर्चा थी कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी या ये फिल्म बनेगी या नहीं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने सालों बाद 3 Idiots और Munna Bhai को लेकर किया खुलासा, बताया कैसे हाथ से निकली ये फिल्में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement