Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adani Group के शेयरों में गिरावट से इस बड़े बैंक पर गिरी गाज, अकाउंट बंद कराने की लगी भीड़

Adani Group के शेयरों में लगातार गिरावट आने से इसमें जिन कंपनियों ने निवेश किया था अब उनके शेयरों में भी तगड़ी गिरावट दर्ज की जा रही है.

Latest News
Adani Group के शेयरों में गिरावट से इस बड़े बैंक पर गिरी गाज, अकाउंट बंद कराने की लगी भीड़

Adani Group

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Adani Group पर मंडरा रहा संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. लगातार एक महीने से अडानी समूह की कंपनियों के शेयरों में गिरावट जारी है. इस दौरान गौतम अडानी (Gautam Adani) दुनिया की अमीरों की लिस्ट में 35वें पायदान पर आ गए हैं. दरअसल अडानी ग्रुप को लेकर हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट से अडानी ग्रुप की कंपनियों को काफी नुकसान पहुंचा है. हिंडनबर्ग ने गौतम अडानी के ग्रुप पर कंपनियों में हेरफेर करने का आरोप लगाया था.

इस रिपोर्ट का असर ऐसे बैंकों और पीएसयू के शेयरों पर भी असर देखने को मिल रहा है जिन्होंने अडानी ग्रुप के स्टॉक्स में निवेश किया है. इसमें से एक सरकारी लेंडर बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) भी शामिल है. इस बैंक ने जरुरत से ज्यादा अडानी ग्रुप के शेयर में निवेश किया है. जिससे इसके शेयर में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है.

कतार में बैंक ऑफ बड़ौदा का हो रहा विरोध प्रदर्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक UAE में रह रहे भारतीय बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांच के बाहर कतार में इसका विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस फोटो में एक यूजर ने दावा किया कि बैंक ऑफ बड़ौदा के अडानी को और अधिक पैसे उधार देने से कस्टमर बहुत नाराज हैं. साथ ही विरोध के तहत भारतीय यूजर बैंक ऑफ बड़ौदा में अकाउंट बंद करने की मांग कर रहे हैं.

बैंक ने दी सफाई

अडानी ग्रुप के शयरों में तेजी से हो रही गिरावट के बीच वायरल हो रहे फोटो पर काफी सारे रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इस वायरल हो रही तस्वीर पर बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक बयान जारी कर कहा कि यह नहीं पता है कि यह तस्वीर कब की है लेकिन यह असली तस्वीर है. साथ ही इसपर होने वाली बातें किसी भी तरह से ठीक नहीं है. बैंक ने कहा कि ‘ग्राहक नोटिस दिनांक 20.01.2023 के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात में अल ऐन शाखा को 22.03.2023 से बंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  PM Kisan Yojana: आज किसानों के खाते में आ सकती है 13वीं किस्त, ऐसे चेक करें अपनी पात्रता

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement