Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एयरटेल ने लॉन्च किया 199 रुपये का प्लान, 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

एयरटेल ने अपना नया प्रीपेड प्लान 199 रुपये में लॉन्च किया है. इस प्लान में कुल 3GB डाटा मिलेगा और अनलिमिटिड कॉलिंग फैसिलिटी होगी.

एयरटेल ने लॉन्च किया 199 रुपये का प्लान, 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा बहुत कुछ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेलीकॉम दिग्गज एयरटेल ने अपना नया प्रीपेड प्लान 199 रुपये में लॉन्च किया है. इस प्लान में कुल 3GB डाटा मिलेगा और अनलिमिटिड कॉलिंग फैसिलिटी होगी. यह प्लान 30 दिनों के लिए वैलिडिटी के साथ आएगा. एयरटेल ने पिछले साल 199 रुपये का एक प्लान लॉन्च किया था, इससे पहले कि टेल्को ने अपनी प्लांस की कीमतें बढ़ाईं थी तो 199 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की थी.

टेलीकॉम टॉक के अनुसार, एयरटेल पहले पिछले साल तक प्रतिदिन 1GB के साथ 199 रुपये का प्लान पेश करता था. बाद में टेको दिग्गज ने प्लान को अपग्रेड किया और अपने प्रतिद्वंद्वियों की योजनाओं से मेल खाते हुए इसे 1.5 जीबी रोज कर दिया. अब, एयरटेल ने अपने 199 प्लान को एक बार फिर लंबी वैधता के साथ लॉन्च किया है लेकिन इसने डाटा लिमिट को कम कर दिया है.

एयरटेल 199 प्लान की डिटेल 
एयरटेल अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ डाटा और 30 दिनों की सर्विस वैलिडिटी दे रहा है और 300 एसएमएस फ्री भी दे रहा है. इसके अलावा, टेलीकॉम दिग्गज ने एयरटेल थैंक्स ऐप और मुफ्त हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक के अतिरिक्त लाभ भी प्रदान किए हैं. उल्लेखनीय है कि 3जी डेटा और 300 एसएमएस के इस्तेमाल के बाद कंपनी 50 पैसे प्रति एमबी और स्थानीय एसएमएस के लिए 1 रुपये और प्रति एसएमएस 1.5 रुपये एसटीडी चार्ज करेगी. इसके अतिरिक्त, ग्राहक 30 दिनों के लिए 300 एसएमएस के बावजूद प्रति दिन केवल 100 एसएमएस भेज सकते हैं.

इस बीच, विश्व कप सीज़न का आनंद लेने के लिए, एयरटेल वैल्यू कैटेगिरी में कई प्लांस पेश कर रहा है जो मोबाइल पर मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आ रहे हैं. इनमें 181 रुपये, 399 रुपये, 499 रुपये, 599 रुपये, 839 रुपये, 2,999 रुपये और 3,359 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान शामिल हैं. 

अमेजन को हुआ 81 लाख करोड़ रुपये का नुकसान, इसका आधा भी नहीं है भारत का बजट

एयरटेल 181 रुपये प्रीपेड प्लान
एयरटेल का 181 रुपये प्रीपेड प्लान डिज़नी + हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तीन महीने की मुफ्त मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है और इसमें प्रतिदिन 1GB मोबाइल डाटा मिलता है. योजना के साथ 149 मूल्य का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मुफ्त आता है. यह लाइव स्पोर्ट्स, एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल और बहुत कुछ प्रदान करता है.

एसबीआई अकाउंट होल्डर रहें सावधान, पैन अपडेट को लेकर वायरल हो रहा है फर्जी मैसेज 

एयरटेल 399 रुपये प्रीपेड प्लान
एयरटेल के 399 रुपये प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है. यह तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है. अतिरिक्त लाभों में प्रति दिन 2.5GB इंटरनेट डाटा के साथ असीमित कॉलिंग डेटा शामिल है. यह हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक भी मुफ्त में देता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement