Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ambani परिवार में गूंजी किलकारी, श्लोका मेहता ने दिया 'नन्हीं परी' को जन्म

श्लोका मेहता ने आज यानी 31 मई को बेटी को जन्म दिया. इससे अंबानी परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई है.

Latest News
Ambani परिवार में गूंजी किलकारी, श्लोका मेहता ने दिया 'नन्हीं परी' को जन्म

Shloka Mehta blessed with baby girl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्लोका मेहता (Shloka Mehta) और आकाश अंबानी (Akash Ambani) के घर एक बार फिर से बच्चे की किलकारी गूंजी है. श्लोका मेहता ने एक बेहद ही प्यारी सी बच्ची (Shloka Mehta blessed with baby girl) को जन्म दिया है. अप्रैल में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के भव्य उद्घाटन समारोह के दौरान अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा करने वाली श्लोका ने 31 मई को एक बच्ची का स्वागत किया.

अपने दूसरे बच्चे के आने से लगभग एक हफ्ते पहले, श्लोका मेहता पति आकाश अंबानी (Akash Ambani), ससुर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और बेटे पृथ्वी (Prithvi Akash Ambani) के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) दर्शन के लिए गईं थीं.

यह भी पढ़ें:  Delhi-Dehradun Vande Bharat Express की कीमत से लेकर स्टॉपेज तक जानें हर एक बात, बस एक क्लिक में

NMACC के उद्घाटन समारोह के दौरान, श्लोका ने कई स्टाइलिश आउटफिट्स में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. अपनी गर्भावस्था की घोषणा के लिए उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी, वह एक कढ़ाई वाली सफेद लहंगा स्कर्ट के साथ एक प्रचलित हाल्टर-नैक का क्रॉप टॉप था.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने मार्च 2019 में शादी की थी. उन्होंने दिसंबर 2020 में अपने पहले बच्चे यानी पृथ्वी आकाश अंबानी का स्वागत किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement