Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhanteras 2022: देश के टॉप ज्वेलर्स गोल्ड और डायमंड की ज्वेलरी पर दे रहे हैं खास ऑफर्स, पढ़ें डिटेल

Dhanteras 2022 पर, देश भर के ज्वैलर्स भारी छूट देते हैं और सोने और हीरे के आभूषणों की बिक्री में भारी उछाल देखा जाता है.

Dhanteras 2022: देश के टॉप ज्वेलर्स गोल्ड और डायमंड की ज्वेलरी पर दे रहे हैं खास ऑफर्स, पढ़ें डिटेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: धनतेरस देश का एक अहम त्योहार है, जोकि दिवाली से पहले आता है. इस साल इसे 22 और 23 अक्टूबर को मनाया जाएगा. इस शुभ अवसर पर सोना, चांदी और अन्य कीमती मेटल्स खरीदना काफी शुभ माना जाता है. धनतेरस पर, देश भर के ज्वैलर्स भारी छूट देते हैं और सोने और हीरे के आभूषणों की बिक्री में भारी उछाल देखा जाता है. आइए आपको भी बताते हैं कि देश के ब्रांडेड ज्वेलर्स इस मौके पर किस तरह के ऑफर्स और डील्स दे रहे हैं. 

तनिष्क
तनिष्क सोने और हीरे के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी तक की छूट दे रही है. तनिष्क के गोल्ड, पोल्की, कुंदन पोल्की, ग्लास कुंदन और कलर स्टोन ज्वैलरी पर ग्राहक 25 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं. यह ऑफर केवल ऑनलाइन पोर्टल tanishq.co.in और तनिष्क ऐप के लिए है. ऑफर 26 अक्टूबर तक वैध है.

पीसी जौहरी
पीसी ज्वैलर हीरे के आभूषणों और सोने के आभूषणों, चांदी के आभूषणों और अन्य वस्तुओं के लिए मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है. ग्राहक पुराने सोने के वजन पर शून्य फीसदी कटौती के साथ सिक्का बनाने पर 10 प्रतिशत की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं. आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड और कोटक बैंक डेबिट कार्ड के उपयोगकर्ता 5,000 तक कैशबैक कमा सकते हैं. साथ ही, 250,000-1,00,000 रुपये की न्यूनतम खरीद पर 2,500-5,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक दिया जाएगा. यह ऑफर 26 अक्टूबर तक वैध है.

Dhanteras 2022 से 48 घंटे पहले 500 रुपये सस्ता हुआ सोना, चांदी 56,000 से नीचे

जोयालुक्कासी
जोयालुक्कासी इस धनतेरस पर विशेष दिवाली कैशबैक दे रहा है. ग्राहक हीरे, बिना कटे हीरे और 50,000 रुपये और उससे अधिक के कीमती आभूषणों की खरीद पर 2,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं. 50,000 रुपये और उससे अधिक के सोने के आभूषणों की खरीद पर 1,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा, जबकि 10,000 रुपये और उससे अधिक की चांदी की वस्तुओं को खरीदने वाले ग्राहकों को 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा. एसबीआई कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. ऑफर 24 अक्टूबर तक वैध है.

सेनको
सेनको गोल्ड इस साल धनतेरस शगुन ऑफर के साथ वापस आ गया है. ज्वैलर डायमंड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 100 फीसदी की छूट, चांदी के आइटम के मेकिंग चार्ज पर 15 प्रतिशत की छूट और सोने और प्लेटिनम के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत की छूट दे रहा है. 2,00,000 रुपये और उससे अधिक के कार्ट प्राइस वाले कस्टमर्स को 1 ग्राम 22 कैरेट सोने का सिक्का फ्री मिलेगा. एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स अतिरिक्त 5 फीसदी कैशबैक भी कमा सकते हैं. ऑफर केवल वेबसाइट के माध्यम से खरीदारी पर ही मान्य है और यह 1 नवंबर तक वैध है.

Diwali Offer: एक रुपया दिए बिना घर लेकर जाएं होंडा का टू-व्हीलर्स, पढ़ें डिटेल

पीसी चंद्रा ज्वैलर्स
पीसी चंद्रा ज्वैलर्स का धनवर्षा ऑफर ग्राहकों को सभी आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक की छूट और हीरे और ज्योतिषीय पत्थरों के प्राइस पर 12 फीसदी की छूट प्रदान कर रहा है. साथ ही, ज्वैलर प्रति ग्राम सोने के आभूषण पर 125 रुपये की छूट दे रहा है. यह ऑफर ऑनलाइन एक्सक्लूसिव है और 23 अक्टूबर तक वैध है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement