Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऐसी चीज लेकर पहली बार ट्विटर हेडक्वार्टर पर एलन मस्क ने रखा कदम, वीडियो हो रहा है वायरल

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने ट्विटर ऑफिस में एंट्री का एक वीडियो अपने हैंडल से पोस्ट किया है, यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ऐसी चीज लेकर पहली बार ट्विटर हेडक्वार्टर पर एलन मस्क ने रखा कदम, वीडियो हो रहा है वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दुनिया के सबसे अमीर अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर हेडक्वार्टर (Twitter HQ) में पहली बार कदम रखा और हाथ में ऐसी चीज लिए हुए थे, जिसका यकीन किसी को भी नहीं होगा. अब इसका वीडिया सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वास्तव में उनके हाथों में एक सिंक है, जिसे लेकर मस्क ट्विटर हेडक्वार्टर में एंटर हुए. इसका वीडियो भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने अपने ट्विटर बायो में दो बदलाव भी किए हैं. पहला उन्होंने अपने लोकेशन में बदलाव करते हुए ट्विटर हेडक्वार्टर लिखा है वहीं उन्होंने परफ्यूम सेल्समैन हटाकर ट्विटर का बॉस होने का संकेत देते हुए चीफ ट्विट लिखा है. आपको बता दें एलन मस्क को ट्विटर के साथ 28 अक्टूबर तक डील को क्लोज करना है. उसके बाद उनकर मुकदमा चलाया जाएगा. 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ट्वीट
दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने ट्विटर ऑफिस में एंट्री का एक वीडियो अपने हैंडल से पोस्ट किया है, यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट कई लोगों ने रिप्लाई भी किया है. इस वीडियो में एलन मस्क सिंक हाथ में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है Entering Twitter HQ – let that sink in!. 

बैंकर्स के साथ की थी मीटिंग 
इससे पहले एलन मस्क ने मंगलवार को जो इस डील में एलन मस्क को फंडिंग में मदद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को ट्विटर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ने कर्मचारियों को एक मेमो भेजा था, जिसमें कहा गया था कि मस्क कंपनी के स्टाफ को संबोधित करने के लिए सैन फ्रांसिस्को हेडक्वार्टर का दौरा करेंगे. शुक्रवार को लोग सीधे उन्हें सुन पाएंगे. बता दें कि डेलावेयर चांसरी कोर्ट के न्यायाधीश कैथलीन मैककॉर्मिक ने मस्क को शुक्रवार, 28 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक यह डील कंप्लीट कर इसे क्लोज करने का आदेश दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement