Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk ने Twitter Board को किया भंग, रिवैंपिंग में यह इंडियन करेगा मदद 

कंपनी द्वारा सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन को सोमवार को दी जानकारी के मुताबिक ट्विटर के नए मालिक ने निदेशक मंडल को भंग कर दिया है.

Elon Musk ने Twitter Board को किया भंग, रिवैंपिंग में यह इंडियन करेगा मदद 

Twitter के CEO पद से एलन मस्क देंगे इस्तीफा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अरबपति कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर के लिए बड़े बदलाव कर रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया मंच के मालिक के रूप में उन्हें अपने पहले सप्ताह में कई बड़ी बाधाओं का सामना भी करना पड़ रहा है. कंपनी द्वारा सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन को सोमवार को दी जानकारी के मुताबिक ट्विटर के नए मालिक ने निदेशक मंडल को भंग (Elon Musk Dissolves Twitter Board) कर दिया है और खुद को बोर्ड का एकमात्र सदस्य बना लिया. 

अस्थाई है नया बोर्ड 
मस्क ने बाद में ट्विटर पर कहा कि नई बोर्ड व्यवस्था ''अस्थायी'' है, लेकिन उन्होंने कोई विवरण नहीं दिया. वह उपयोगकर्ताओं के लिए भुगतान पर आधारित 'वेरिफिकेशन' की संभावानाएं भी तलाश रहे हैं. मस्क के साथ काम करने वाले एक वेंचर कैपिटलिस्ट ने ट्विटर पर एक सर्वेक्षण में पूछा कि उपयोगकर्ता 'ब्लू टिक' निशान के लिए कितना भुगतान करने को तैयार हैं. ट्विटर जानीमानी हस्तियों के खातों को सत्यापित करने के लिए ब्लू टिक निशान का इस्तेमाल करता है, ताकि आम लोगों को खातों की वैधता के बारे में पता चल सके. 

एलन मस्क की फेवरेट क्रिप्टोकरेंसी में जबरदस्त इजाफा, एक हफ्ते में दिया 145 फीसदी का रिटर्न 

श्रीराम कृष्णन को टीम में किया शामिल
मस्क ने रविवार को कहा कि पूरी सत्यापन प्रक्रिया को अभी नया रूप दिया जा रहा है. इस बीच ट्विटर के नए निवेशकों और कंपनी में बड़े पैमाने पर छंटनी की आशंका को लेकर भी चिंता जताई जा रही हैं. इस बीच मस्क ने भारतीय मूल के प्रौद्योगिकी कार्यकारी श्रीराम कृष्णन को अपनी टीम में शामिल किया है. कृष्णन ने ट्वीट कर बताया कि वह अस्थायी रूप से कुछ अन्य लोगों के साथ ट्विटर के लिए मस्क की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ''मैं मानता हूं कि यह एक बेहद महत्वपूर्ण कंपनी है और इसका दुनिया पर गहरा प्रभाव पड़ सकता है और इसे अंजाम देने वाले व्यक्ति एलन हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement