Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्चे का पैर बढ़ने पर भी नहीं बदलना पड़ेगा जूता, कमाल के बिजनेस आइडिया से लाखों रुपए कमा रहा ये शख्स

पुणे के एंटरप्रेन्योर सत्यजित मित्तल ने एक ऐसा कमाल का स्टार्टअप शुरू किया है जो काफी इनोवेटिव है. आज यह स्टार्टअप सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया के अन्य देशों में भी धूम मचा रहा है.

Latest News
बच्चे का पैर बढ़ने पर भी नहीं बदलना पड़ेगा जूता, कमाल के बिजनेस आइडिया से लाखों रुपए कमा रहा ये शख्स

Aretto Shoes

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बच्चे छोटे हैं लेकिन उनके लिए कपड़ों से लेकर जूते तक हल्के बड़े साइज़ के ही लेना. अक्सर ये एडवाइस हमें अपने मम्मी-पापा या दोस्तों से सुनने को मिल जाता है लेकिन अगर हम आपसे यह कहें कि अब आपको बच्चों के जूतों की फिकर करनी छोड़ देनी चाहिए तो आप समझेंगे कि मैं क्या कुछ भी लिख रही हूं.अब क्या हम बच्चों को नंगे पैर घुमाएंगे. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. दरअसल पुणे के एंटरप्रेन्योर सत्यजित मित्तल ने एक ऐसा जूता इनोवेट किया है जिसकी वजह से आपके बच्चों के जूते आपके बच्चों के पैर के मुताबिक बढ़ते रहेंगे. साथ ही यह जूते फ्लेक्सिबल और कम्फ़र्टेबल भी हैं. आइए जानते हैं Satyajit Mittal के Aretto स्टार्टअप के बारे में:

पुणे के सत्यजित मित्तल ने जब देखा कि बच्चे तेजी के साथ बढ़ते हैं और इसकी वजह से उनके माता-पिता को हर महीने नए जूते खरीदने के लिए पैसे बर्बाद करने पड़ते हैं तो उन्होंने एक टेक लेड फुटवियर स्टार्टअप को लॉन्च किया. यह स्टार्टअप बच्चों के लिए ऐसे जूते तैयार करता है जो उम्र के साथ बढ़ता रहता है और काफी आरामदायक होता है. यह जूते 3 साइज़ तक बढ़ सकते हैं.

साल 2022 में शुरू कि गयी Aretto आज घर-घर में बच्चों के कम्फ़र्टेबल जूतों के लिए जानी जाती है. संजीव ने यह कंपनी अपनी बचपन की दोस्त कृतिका लाल के साथ शुरू की. साथ ही दोनों ने  अपने पेटेंट इनोवेशन 3D निट के साथ जूते की मार्केटिंग शुरू की. यह जूते के ऊपरी हिस्से को फ़ैशन करने के लिए एक खिंचाव योग्य और अत्यधिक टिकाऊ फ़ैब्रिक है. सत्यजीत का कहना है कि जूते पोडियाट्रिस्ट द्वारा अनुमोदित हैं और 360 डिग्री लचीले, सांस लेने योग्य, आकार में अनुकूल और तीन आकारों तक फैले हुए हैं.

Aretto के कस्टमर ना सिर्फ दिल्ली, पुणे, मुंबई और बंगलुरु में हैं बल्कि US और UK में भी है.पिछले महीने कंपनी का रेवेन्यू 21 लाख रुपये था जो कि अब तक महीने-दर-महीने 80 प्रतिशत की बढ़ोतरी थी.

यह भी पढ़ें:  कौन हैं प्रसून सिंह, जिन्होंने सरकारी नौकरी छोड़ी और बन गए इस बड़े बैंक के CEO

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement