Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mother Dairy Latest Milk Price: मदर डेयरी ने फिर बढ़ाए दूध के दाम, इतने रुपये महंगा होगा फुल क्रीम और टोन्ड दूध

Mother Dairy New Milk Price: मदर डेयरी ने दूध के दामों में एक बार फिर से बढ़ोतरी कर दी है. इससे पहले नवंबर महीने में ही दूध के दाम बढ़ाए गए थे.

Mother Dairy Latest Milk Price: मदर डेयरी ने फिर बढ़ाए दूध के दाम, इतने रुपये महंगा होगा फुल क्रीम और टोन्ड दूध

Mother Dairy Milk Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2022 जाते-जाते महंगाई का एक और झटका देकर जाने वाला है. मदर डेयरी ने दूध के दामों (Milk Price) में एकबार फिर से बढ़ोतरी कर दी है. इस बार फुल क्रीम, टोन्ड और डबल टोन्ड दूध की कीमतों में दो रुपये का इजाफा किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, ये नई दरें मंगलवार से लागू होंगी. कंपनी के मुताबिक, Cow Milk और टोकेन मिल्क की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है. आपको बता दें कि इससे पहले भी मदर डेयरी ने नवंबर महीने में फुल क्रीम दूध की कीमत में एक रुपये क इजाफा किया था.

नवंबर महीने में दूध के दामों में एक रुपये की बढ़ोतरी के बाद एक लीटर फुल क्रीम दूध 63 के बजाय 64 रुपये का मिलने लगा था. अब इसके लिए 66 रुपये देने पड़ेंगे. नवंबर में मदर डेयरी ने टोन्ड मिल्क की कीमत में दो रुपये की बढ़ोतरी की थी और इसका दाम 48 रुपये से बढ़कर 50 रुपये था. अब इसमें दो रुपये का इजाफा और हो गया है. अब मदर डेयरी का टोन्ड दूध 52 रुपये में एक लीटर मिलेगा.

यह भी पढ़ें- New Year पर कई राज्यों में होगी सख्ती, घूमने का कर रहे हैं प्लान तो जरूर पढ़ें ये गाइडलाइन

साल भर में 5 बार बढ़े दूध के दाम
दूध के दामों में साल 2022 में जमकर बढ़ोतरी हुई. सिर्फ़ मदर डेयरी ने ही 2022 में कुल 5 बार दूध के दाम बढ़ाए. दिसंबर 2022 से पहले मार्च, अगस्त, अक्टूबर और नवंबर में दूध के दामों में थोड़ा-थोड़ा इजाफा किया गया. अब यह अमूल के दूध से भी ज्यादा महंगा हो गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement