Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MRF Share की कीमत ने रचा इतिहास, 1 लाख रुपये के पार जाने वाला बना पहला स्टॉक

MRF Share Price ऐसी पहली भारतीय कंपनी बन गई है. जिसका शेयर 1 लाख रुपये के पार पहुंच गई है.

Latest News
MRF Share की कीमत ने रचा इतिहास, 1 लाख रुपये के पार जाने वाला बना पहला स्टॉक

MRF Share Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मद्रास रबर फैक्ट्री (MRF), भारतीय बहुराष्ट्रीय टायर निर्माण कंपनी पहली भारतीय कंपनी बन गई है, जिसके शेयरों की कीमत 1 लाख रुपये को पार कर गई है. MRF का शेयर (MRF Share Price) कल एनएसई पर 98,968.55 रुपये पर बंद हुआ था. यह आज 99,150.20 रुपये पर खुला और मंगलवार को 1,00,439.95 रुपये के उच्च स्तर को छू गया.

एमआरएफ के शेयर की कीमत पिछले एक साल में 52.4 प्रतिशत तक उछला है, जो 17 जून, 2022 को अपने 52-सप्ताह के निचले स्तर 65,878.35 रुपये से बढ़ कर मंगलवार को एक नए उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है. दो साल पहले 90,000 रुपये के स्तर को छूने के बाद, शेयर को 10% बढ़ने और यहां तक आने में दो साल लग गए. स्टॉक्सबॉक्स के हेड ऑफ रिसर्च प्रमुख मनीष चौधरी ने कहा, "कंपनी ने पिछले दस वर्षों में सिर्फ तीन साल के नकारात्मक रिटर्न और 2018 में लगभग 7% की अधिकतम गिरावट के साथ हाल के समय में शानदार प्रदर्शन किया है."

यह भी पढ़ें:  Mumbai से Delhi के फ्लाइट टिकट्स की कीमतों ने छुआ आसमान, यहां जानें पूरा गणित, क्यों हो रहा है ऐसा?

उन्होंने कहा कि एमआरएफ की विविध उत्पाद पेशकशों के साथ टायर इंडस्ट्री में मजबूत उपस्थिति है, लेकिन इस क्षेत्र में बढ़ती कम्पटीटीव इंटेंसिटी कंपनी के प्रदर्शन को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है. उन्होंने कहा कि कंपनी के फंडामेंटल मजबूत बने हुए हैं और निवेशकों को सलाह दी जाती है कि वे निचले स्तरों पर स्टॉक में प्रवेश करें क्योंकि यह मौजूदा मूल्यांकन पर महंगा दिखाई देता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement