Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swiggy IPO: शेयर मार्केट में होगी स्विगी की Zomato से टक्कर, अगले साल लाएगी कंपनी अपना IPO

Swiggy IPO: स्विगी ने एक बार फिर से शेयर मार्केट में खुद को लिस्ट करने के प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं क्या कंपनी का पूरा प्लान.

Latest News
Swiggy IPO: शेयर मार्केट में होगी स्विगी की Zomato से टक्कर, अगले साल लाएगी कंपनी अपना IPO
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप स्विगी(Swiggy) ने 2024 में शेयर मार्केट में लिस्ट होने की योजनाओं को तेजी से बढ़ा दिया है. कंपनी लंबे समय से अपने आईपीओ (Swiggy IPO) लाने पर विचार कर रही है, लेकिन बाजार में हो रहे उतार-चढ़ाव के कारण इस प्रक्रिया को रोक दिया गया था. न्यूज एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि Swiggy में IPO की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. स्विगी अपने आईपीओ का मूल्य निर्धारित करने के लिए बैंकरों के साथ चर्चा कर रही है.

स्विगी में सॉफ्टबैंक का निवेश
स्विगी अपने ऐप से केवल रेस्तरां से खाना नहीं बल्कि किराने का सामान भी वितरित करती है. स्विगि में जापान की बड़ी निवेशक कंपनी सॉफ्टबैंक ने भी भी निवेश कर रखा है. कंपनी ने आखिरी बार 2022 में 8,31,50.65 करोड़ की वैल्यूएशन के साथ फंड जुटाया था.

ये भी पढ़ें: सेफ्टी के साथ मुनाफा भी, इन 5 स्टॉक्स में लगाएं पैसा, लॉन्ग टर्म में मिलेगा भारी रिटर्न

8 इन्वेस्टमेंट बैंकरों के साथ बातचीत जारी
रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय बाजारों में उछाल के बाद, स्विगी ने कथित तौर पर अपने आईपीओ योजना पर काम फिर से शुरू कर दिया है. सितंबर की शुरुआत में आईपीओ में सहायता के लिए इसने 8 निवेश बैंकरों को आमंत्रित किया है. इनमें बैंक ऑफ अमेरिका, मॉर्गन स्टेनली और जेपी मॉर्गन समेत अन्य शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: 5G से लेकर IPO तक मुकेश अंबानी आज मीटिंग में कर सकते हैं ये बड़े ऐलान

राइवल पहले से ही है लिस्ट
आपको बता दें कि स्विगी का राइवल जोमैटो पहले से ही स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्टेड है. इस साल में अबतक कंपनी के शेयरों में 54.8% की बढ़ोतरी हुई है. फिलहाल, स्विगी का भी IPO अगले साल के अंत तक लॉन्च करने का प्लान है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement