Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter से भी होगी बंपर कमाई, एलन मस्क ने बताया कौन सी एक शर्त माननी होगी

Twitter के कंटेंट क्रिएटर्स को Elon Musk ने बड़ी खुशखबरी दी है. अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म ऐड पर होने वाले रेवेन्यू को यूजर्स के साथ बांटेगा.

Latest News
Twitter से भी होगी बंपर कमाई, एलन मस्क ने बताया कौन सी एक शर्त माननी होगी

Twitter CEO Elon Musk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क (Twitter CEO Elon Musk) ने जब से ट्विटर को खरीदा है, तब से कोई ना कोई बदलाव कर रहे हैं. हाल ही एलन मस्क ट्विटर पर ब्लू टिक को लेकर चर्चा में आए थे. अब मस्क ने ट्विटर को लेकर घोषणा की है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म अब उन क्रिएटर्स के साथ विज्ञापन रेवेन्यू साझा करेगा जो अपने रिप्लाई थ्रेड्स में दिखाई देने वाले विज्ञापनों के लिए "ट्विटर ब्लू वेरिफाइड" का सब्सक्रिप्शन लिया है. यह जानकारी एलन मस्क ने शुक्रवार को दी. यानी अगर आपके रिप्लाई थ्रेड पर कोई विज्ञापन दिखाई देता है तो उस विज्ञापन से होने वाली कमाई को ट्विटर आपके साथ बांटेगा.

ट्विटर शेयर करेगा एड रेवेन्यू

मस्क ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा, "ट्विटर आज से क्रिएटर्स के रिप्लाई थ्रेड्स में दिखने वाले विज्ञापनों के लिए एड रेवेन्यू शेयर करेगा. एलिजिबल होने के लिए अकाउंट को ट्विटर ब्लू वेरिफाइड का सब्सक्राइबर होना जरूरी है."
 


इस दौरान मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए हैं.

जबकि एक यूजर  ने पूछा, "ट्विटर/क्रिएटर रेवेन्यू स्प्लिट कैसा दिखेगा?", दूसरे ने टिप्पणी की, "यह तार्किक रूप से कैसा दिखेगा? रचनाकारों के लिए एक विज्ञापन मुद्रीकरण डैशबोर्ड?"

दिसंबर में ब्लू सर्विस फीचर अपडेट हुई

पिछले साल दिसंबर में, ट्विटर ने अपनी ब्लू सर्विस के लिए फीचर्स की लिस्ट को अपडेट किया, जिसमें बताया गया था कि सर्विस के ग्राहकों को "बातचीत में प्राथमिकता वाली रैंकिंग" मिलेगी.

अपडेट किए गए पेज में यह भी बताया गया है कि ग्राहक 1080p रिज़ॉल्यूशन और 2GB फ़ाइल आकार में वेब से 60 मिनट तक के वीडियो अपलोड कर सकते हैं. हालांकि सभी वीडियो को कंपनी के नियमों का पालन करना चाहिए.

यह भी पढ़ें:  Budget 2023 में SCSS और POMIS में हुआ बदलाव, अब मिलेंगे इतने रुपये

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement