Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस बैंक ने लॉन्च की स्पेशल एफडी स्कीम, सीनियर सिटीजन की होगी 8.4 फीसदी की कमाई

यूनिटी बैंक ने दशहरा और दिवाली का तोहफा देते हुए एक स्पेशल फिक्स्ड डिपोजिट स्कीम शगुन 501 लॉन्च की है.

इस बैंक ने लॉन्च की स्पेशल एफडी स्कीम, सीनियर सिटीजन की होगी 8.4 फीसदी की कमाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः नए जमाने के डिजिटल फर्स्ट बैंक यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड (Unity Bank) ने दशहरा और दिवाली का तोहफा देते हुए एक स्पेशल फिक्स्ड डिपोजिट स्कीम शगुन 501 (Special FD Shagun 501) लॉन्च की है. 501 दिनों की एफडी के लिए, रिटेल कस्टमर्स 7.90 फीसदी प्रति वर्ष का आकर्षक रिटर्न अर्जित कर सकेंगे. वहीं सिनियर सिटीजंस 8.40 फीसदी का रिटर्न प्राप्त कर पाएंगे. यह फेस्टिव ऑफर केवल 31 अक्टूबर, 2022 तक बुक किए गए डिपॉजिट के लिए उपलब्ध होगा. 

इस साल मई के बाद से, भारतीय रिजर्व बैंक ने रेपो दरों में 4 बार बढ़ोतरी (RBI Repo Rate Hike) की है. जिसने बदले में फिक्स्ड डिपोजिट (FD) की ब्याज दरों को और अधिक आकर्षक बना दिया है. बैंकरों ने शुक्रवार को आरबीआई द्वारा रेपो दर में 50 बीपीएस की बढ़ोतरी का स्वागत करते हुए कहा कि यह कदम विकास और महंगाई की गतिशीलता को प्रबंधित करने में मदद करता है.

Amazon Great Indian Festival: 13 हजार से कम कीमत पर मिल रहे हैं स्मार्ट टीवी, यहां पढ़ें डिटेल

रेपो रेट में बढ़ोतरी ने उधार दरों को महंगा बना दिया है, लेकिन निवेशकों के लिए खुशी की बात है क्योंकि जमा पर ब्याज दरें बढ़ाई गई हैं. उत्सव का जश्न मनाने के लिए, यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड (यूनिटी बैंक) आकर्षक ब्याज दरों के साथ विशेष एफडी लेकर आया है. यूनिटी बैंक ने ट्वीट किया “इस दशहरा और दिवाली, करो अच्छे शगुन की शुरवात, यूनिटी बैंक के 501 दिन एफडी के साथ. 501 दिनों के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट पर यूनिटी बैंक की सीमित अवधि की पेशकश के साथ इस उत्सव का जश्न मनाएं और प्रति वर्ष 7.9 फीसदी तक कमाएं. सीनियर सिटीजंस को 8.4 फीसदी प्रति वर्ष तक का फायदा होगा. 

Hero MotoCorp टू-व्हीलर्स पर दे रही है 5,000 रुपये तक की छूट, यहां देखें आखिरी तारीख

यूनिटी बैंक ने कॉलेबल और नॉन-कॉलेबल बल्क डिपॉजिट (2 करोड़ रुपये से अधिक जमा) पर अपनी ब्याज दरों में भी संशोधन किया है. कॉल करने योग्य बल्क डिपॉजिट प्रति वर्ष 7 फीसदी तक ब्याज की पेशकश करते हैं. जबकि नॉन-कॉलेबल बल्क डिपॉजिट 7.25 फीसदी प्रति वर्ष तक ब्याज की पेशकश करते हैं. यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड एक अनुसूचित वाणिज्यिक बैंक है, जिसे सेंट्रम फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड द्वारा एक संयुक्त निवेशक के रूप में रेजिलिएंट इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड के साथ प्रवर्तित किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement