Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akasa Air: अकासा एयर की फ्लाइट से यात्रा करने वालों के लिए Jhunjhunwala के निधन के बाद आई ये बड़ी खबर

Akasa Air Future Plan: एयरलाइन की ओर से बताया गया कि हर दूसरे हफ्ते एक नया विमान एयरलाइन के साथ जोड़ा जाएगा. आर्थिक स्थिति को ज्यादा मजबूती देने के लिए ऑर्डर से ज्यादा विमान ख़रीदे जाएंगे.

Latest News
Akasa Air: अकासा एयर की फ्लाइट से यात्रा करने वालों के ��लिए Jhunjhunwala के निधन के बाद आई ये बड़ी खबर

Akasa Air New Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) की मौत के बाद अकासा एयर (Akasa Air) के भविष्य को लेकर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि अब इस एयरलाइन से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इस अपडेट के बाद अगर आप भी अकासा की फ्लाइट से सफर करना चाहते हैं तो आपको जरूर राहत मिलेगी. एयरलाइन की ओर से बताया गया कि हर दूसरे हफ्ते एक नया विमान एयरलाइन के साथ जोड़ा जाएगा.

पहली उड़ान 7 अगस्त को रवाना हुई थी

अब आप जल्द ही अकासा एयर की फ्लाइट से देश के अलग-अलग हिस्सों में यात्रा कर सकेंगे. कंपनी की ओर से तीसरा विमान मिलने के बाद इसकी जानकारी दी गई. आपको बता दें कि अकासा एयर की पहली उड़ान ने 7 अगस्त को मुंबई और अहमदाबाद के बीच यात्रा की थी.

इंडियन एयर लाइन के पास पर्याप्त पैसा है

अकासा एयर के संस्थापक और सीईओ विनय दुबे (Akasa Air CEO Vinay Dubey) ने बताया कि इंडियन एयर लाइन के पास पर्याप्त पैसा है. इस पैसे से अगले पांच साल में एयरलाइन के बेड़े में 72 विमान जोड़े जा सकते हैं. दुबे ने यह भी बताया कि मजबूत आर्थिक स्थिति के कारण वह विमान ऑर्डर से ज्यादा विमान खरीद सकेंगे.

हाल ही में अकासा एयर के बड़े निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निधन के बाद सीईओ के इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है. बता दें नवंबर में अकासा एयर ने 72 बोइंग 737 मैक्स का ऑर्डर दिया.

यह भी पढ़ें:  Stock to Buy Today: इन शेयरों में मिल सकता है 29 % तक रिटर्न, करें निवेश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement