Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

#Boycott Amazon: राधा-कृष्णा की अश्लील तस्वीर बेच घिरी Amazon कंपनी, यूजर्स ने ट्विटर पर की बॉयकॉट की मांग

ई-कॉमर्स कंपनी Amazon के खिलाफ सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है. आइए जानते हैं क्या वजह है.

Latest News
#Boycott Amazon: राधा-कृष्णा की अश्लील तस्वीर बेच घिरी Amazon कंपनी, यूजर्स ने ट्विटर पर की बॉयकॉट की मांग

#Boycott Amazon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक बार फिर ई-कॉमर्स कंपनी Amazon सोशल मीडिया पर यूजर्स के गुस्से का निशाना बनी है. बता दें कि Amazon की एक गलती की वजह से इस वक्त सोशल मीडिया पर बॉयकॉट Amazon ट्रेंड कर रहा है. दरअसल ई-कॉमर्स कंपनी Amazon पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है. अब ये आरोप क्या है और Amazon ने कैसे किसी विशेष धर्म के लोगों को आहत किया है आइए जानते हैं.

भगवान की आपत्तिजनक तस्वीर की बिक्री 

Amazon बहुत बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी है. इसपर दुनिया की हर चीज उपलब्ध है. अब हाल ही में जन्माष्टमी का त्योहार था जिसकी वजह से लोग शॉपिंग कर रहे थे. आरोप है कि Amazon के साईट पर राधा कृष्ण की अश्लील तवीर भी बेची जा रही थी. अब हिन्दू संगठन को इसकी भनक लग गई और उन्होंने कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. हिन्दू संगठन ने कंपनी के खिलाफ FIR भी करवाई है जिसमें जल्द से जल्द इस तस्वीर को हटाने की मांग की गई है.

कंपनी ने साईट से तस्वीर को हटाया

कंपनी ने खुद को विवादों में घिरता देख प्लेटफॉर्म से तस्वीर को हटा दिया है. बता दें कि यह तस्वीर सिर्फ Amazon पर ही नहीं Exotic India की वेबसाइट पर भी बिक रही थी. फिलहाल Amazon ने इस विवाद पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 
मालूम हो कि साल 2019 में भी Amazon एक इसी तरह के विवाद में रह चुका है. उस समय कंपनी की वेबसाइट पर हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरों के साथ कालीन और टॉयलेट सीट कवर की बिक्री की जा रही थी. इसके अलावा कंपनी पर कनाडा में कर्नाटक ध्वज के प्रतीकों वाली बिकिनी बेचने का भी आरोप लोग चुका है. अब देखना यह होगा कि क्या Amazon अपनी इस गलती से सबक सीखता है या ऐसे ही धार्मिक भावनाओं को आहत करता रहेगा.

 

 

 

यह भी पढ़ें:  Toll Plate: अब वाहन में लगेगी टोल प्लेट, नंबर प्लेट सिस्टम में आएगा बदलाव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement