Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gold Price Latest Rate: तीन दिनों से सोने-चांदी की गिर रही हैं कीमतें, चेक करें आज क्या है रेट?

Gold Price : सर्राफा बाजार में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. आइए जानते हैं आज क्या है बाजार में सोने की नई कीमत?

Latest News
Gold Price Latest Rate: तीन दिनों से सोने-चांदी की गिर रही हैं कीमतें, चेक करें आज क्या है रेट?

gold and silver Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्राफा बाजार में पिछले 3 दिनों से सोने की कीमत में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. सोने की कीमत में इस बड़ी गिरावट के बाद सोना काफी सस्ते में बिक रहा है. इस भारी गिरावट से बाजार में सोने की मांग में तेजी आई है. आइए जानते हैं क्या है बाजार में सोने की नई कीमत?

बाजार में आज का सोने का भाव

सर्राफा बाजार में शुक्रवार को सोने के भाव में 100 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट देखने को मिली है. इससे पहले बुधवार को सोने के भाव में 250 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट आई थी. इसके बाद गुरुवार को एक बार फिर सोने के भाव में 500 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट देखने को मिली.

पिछले तीन दिनों में सोने के भाव में 850 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट देखी गई है. इस बड़ी गिरावट के बाद अब शुक्रवार को 22 कैरेट सोने का भाव 46,400 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया है.

वहीं अगर 24 कैरेट सोने की बात करें तो बुधवार को सोने के भाव में 270 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट आई थी. इसके बाद गुरुवार को एक बार फिर सोने के भाव में 540 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट देखने को मिली. इसके बाद शुक्रवार को 110 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट आई है, जिसके बाद सर्राफा बाजार में 24 कैरेट सोने का भाव 50,620 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें:  Post Office Service: इस तरह आप घर बैठे उठा सकते हैं योजनाओं का लाभ, क्या है पूरा प्रोसेस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement