Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stree 2 Release Date: फिर लौट रही 'स्त्री', Rajkummar Rao-Shraddha Kapoor ने अनोखे अंदाज में किया रिलीज डेट का ऐलान

Stree 2 Release Date: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बड़े ही खास अंदाज में बताया है कि 'स्त्री 2' किस दिन बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.

Stree 2 Release Date: फिर लौट रही 'स्त्री', Rajkummar Rao-Shraddha Kapoor ने अनोखे अंदाज म�ें किया रिलीज डेट का ऐलान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2018 में आई राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' (Stree) को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. तभी से फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि अब आपका ये इंतजार जल्द ही खत्म भी होने वाला है. फैंस से मिले जबरदस्त प्यार के बाद मेकर्स ने आखिरकार 'स्त्री 2' (Stree 2) की रिलीज डेट (Stree 2 Release Date) का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है.

कब रिलीज होगी फिल्म?
गौरतलब है कि स्त्री के पहले पार्ट में कई ऐसे सीन्स रहे जिन्हें देखने के बाद ऑडियंस पूरी तरह से कंफ्यूज रह गई थी. ऐसे में फिल्म को लेकर व्यूअर्स के मन में कई सवाल हैं. वहीं, लोगों को उम्मीद है कि अब इसके दूसरे पार्ट में इन सभी सवालों का जवाब दिखने को मिल सकता है. यही वजह है कि फिल्म को लेकर व्यू्अर्स की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर थी. वहीं, इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बड़े ही खास अंदाज में 'स्त्री 2' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

यह भी पढ़ें- जानिए कौन है आतंकी को मारने वाली बहादुर कश्मीरी लड़की Rukhsana Kausar, जिसपर Shraddha Kapoor बनाएंगी फिल्म!

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में राजकुमार को एक स्त्री नजर आती है, जिसे देखकर वे बुरी तरह घबरा जाते हैं. एक्टर कुछ परेशान होते हुए कहते हैं 'हमने आपको प्यार और इज्जत दोनों दी तो अब आप वापस क्यों आई हो?'

फिल्म में 'विक्की' को रोल प्ले कर रहे एक्टर स्त्री से बात कर ही रहे थे कि तभी वो गायब हो जाती है. इसके बाद होती है श्रद्धा कपूर की एंट्री. एक्ट्रेस वहां पहुंचकर हर किसी को बताती हैं कि जल्द ही एक बड़ी और खतरनाक मुसिबत आने वाली है. इसपर सब पूछते हैं, 'कब'. हालांकि, इस सवाल का जवाब देने से पहले ही श्रद्धा भी वहां से गायब हो जाती हैं. इसके बाद तो जो कुछ हुआ आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पंकज त्रिपाठी एक लेटर पढ़ते हुए बताते हैं कि स्त्री अगले साल अगस्त 2024 में आने वाली है. इधर, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. नेटिजन्स को रिलीज डेट की अनाउंसमेंट का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.  

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor ने सोशल मीडिया पर डाला ‘घर वापसी’ का पोस्ट, यूजर्स कर रहें हैं ऐसे कमेंट्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement