Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Work from Home: इस कंपनी के कर्मचारी जिंदगी भर कर सकते हैं घर से काम, आप भी अप्लाई करें

कोरोना काल ने वर्क फ्रॉम होम को बीते दिनों में काफी बढ़ावा दिया है. अब इस बीच ऐसी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को लेकर बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है.

Latest News
Work from Home: इस कंपनी के कर्मचारी जिंदगी भर कर सकते हैं घर से काम, आप भी अप्लाई करें

Work From Home

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम का कल्चर काफी बढ़ गया है. लोग अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कह रहे हैं. हालांकि, कोरोना वायरस के मामले कम होने की वजह से कई ऐसी कंपनियां हैं जो अपने कर्मचारियों को दफ्तर बुला रही हैं. हालांकि एक कंपनी है जिसने अपने कर्मचारियों से कहा है कि आप घर से काम कर सकते हैं. यह प्रणाली दुनिया भर के 170 देशों के लोगों के लिए है जिसमें भारत भी शामिल है. इस कंपनी का नाम Airbnb Inc. है. यह एक अमेरिकी कंपनी है, जो लॉजिंग (Lodging), होमस्टे (Homestay) और टूरिज्म सेक्टर (Tourism Sector) में काम करती है.

इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों से कहा है कि आप किसी भी देश में काम कर सकते हैं. आप चाहें तो किसी भी देश के सस्ते शहर में रह सकते हैं. इसके लिए वेतन में कोई कटौती नहीं की जाएगी. Airbnb Inc के सीईओ और कोफाउंडर ब्रायन चेसकी (Airbnb Inc CEO and cofounder Brian Chesky) ने कर्मचारियों को भेजे ईमेल में कंपनी की इस नई नीति के बारे में बताया है. उनका कहना है कि इससे कंपनी को प्रतिभाशाली लोगों को काम पर रखने और उन्हें बनाए रखने का मौका मिलेगा.

जानकारी के लिए बता दें कि Airbnb Inc में लगभग 6 हजार कर्मचारी हैं. 3 हजार कर्मचारी अमेरिका से हैं और बाकी दूसरे देशों के हैं. कंपनी के मुनाफे की बात करें तो 2021 में 25 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. कंपनी के इस ऐलान से कई कर्मचारी खुश हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी इस कंपनी की खूब वाह-वाही हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Income Tax Update: अगर आपके पास है कृषि भूमि, तो इसे बेचने पर लगेगा इतना टैक्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement