trendingPhotosDetailhindi4015395

Holi 2022: होली के मौके पर बना रहे हैं घूमने का प्लान, ये हैं 5 परफेक्ट डेस्टिनेशन

अगर आप Holi पर लॉन्ग वीकेंड का फायदा उठाकर घूमने जाना चाहते हैं तो ये इन जगहों के बारे में जरूर जानें-

  •  
  • |
  •  
  • Mar 13, 2022, 11:44 AM IST

होली (Holi) पर इस बार लोगों को लॉन्ग वीकेंड मिल रहा है. ऐसे में आप घर में तो होली मना ही सकते हैं लेकिन लॉन्ग वीकेंड की वजह से आप बाहर किन्हीं बेहतरीन जगहों पर ट्रिप पर जा सकते हैं. दरअसल, 18 मार्च की है, ऐसे में 18 को फ्राइडे है और फिर उसके बार शनिवार और रविवार. ये छुट्टियां एक सही मौका है जब आप अपने परिवार, दोस्तों या फिर पार्टनर के साथ घूमने के लिए निकल सकते हैं. 

1.मंसूरी

मंसूरी
1/5

दिल्लीवासियों में रहने वालों का ये फेवरेट डेस्टिनेशन है. लॉन्ग वीकेंड ट्रेवल के लिए मसूरी एक अच्छा स्पॉट है. दिन हो या फिर रात यहां कि वादियों को देखने का अपना मजा है. 
 



2.देहरादून

देहरादून
2/5

देहरादून नेचर लवर्स को यहां जगह खूब पसंद आती है यहां पर काफी सारे कैफे हैं जहां पर आप परिवार और दोस्तों के साथ चिल कर सकते हैं. ऐसे में आप सुकून की तलाश में हैं तो यहां कि ट्रिप प्लान करें और यहां देहरादून की सैर पर निकल आएं और यहां होली मना सकते हैं.
 



3.लैंसडाउन

लैंसडाउन
3/5

लैंसडाउन दिल्ली से 260 किलोमीटर दूर उत्तराखंड में है. खूबसूरतवादियों में परिवार के साथ समय बिताना एक मजेदार वीकेंड साबित हो सकता है. यहां के खूबसूरत नजारे आपको भी यकीनन खूब पसंद आएंगे और यहां आप Holi Enjoy कर सकते हैं.
 



4.जयपुर

जयपुर
4/5

यदि आप होली पर दोस्तों के साथ ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो जयपूर जा सकते हैं. रोड ट्रिप के लिए ये बेहतरीन स्पॉट हैं. यहां के ऑथेनटिक मारवाड़ी डिश का स्वाद चखें और यहां के खूबसूरत किलों का रुख भी जरूर करें.
 



5.नीमराना

नीमराना
5/5

राजस्थान की अलवर डिस्ट्रिक्ट की बेहद खूबसूरत जगहों में से एक हैं नीमराना. ये दिल्ली से करीब 130 किलोमीटर दूर है. ये एक बेहद फेमस किला है जिसे अब एक रेस्तरां में तबदील कर दिया गया है.



LIVE COVERAGE