trendingPhotosDetailhindi4024680

Today’s Hot Stocks: ये शेयर दिलाएंगे आपको शानदार रिटर्न, आज ही करें निवेश

शेयर बाजार में निवेश करने से पहले हमेशा स्टॉक्स के बारे में अच्छे से पता कर लेना चाहिए. जल्दबाजी में निवेश करना घाटे का सौदा साबित हो सकता है.

शेयर बाजार में लगातार उतार-चढ़ाव का दौर जारी है. इस बीच कुछ ऐसे शेयर हैं जिनको लेकर ब्रोकरेज फर्म बुलिश नजर आ रहे हैं. ब्रोकरेज फर्म की मानें तो ये शेयर निवेशकों को 60 प्रतिशत तक का मुनाफा दिला सकते हैं. हालांकि मुनाफा भुनाने के लिए आपको कुछ वक्त का इंतजार करना होगा.

1.Sonata Software Limited

Sonata Software Limited
1/5

ब्रोकरेज फर्म ICICI डायरेक्‍ट ने सोनाटा सॉफ्टवेयर लिमिटेड के स्‍टॉक निवेशकों को निवेश की सलाह दी है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 900 रुपये रखा है. 6 मई 2022 को शेयर का भाव 647.75 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 33 प्रतिशत का मुनाफा होगा.



2.Devyani International Ltd

Devyani International Ltd
2/5

ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने Devyani International Ltd के  शेयर में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 210 रुपये रखा है. 6 मई 2022 को शेयर का भाव 161.85 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 27 प्रतिशत का मुनाफा होगा.



3.Newgen Software Technology Limited

Newgen Software Technology Limited
3/5

ब्रोकरेज फर्म एडलवाइस ने Newgen सॉफ्टवेयर टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड के स्टॉक में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है.  ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 750 रुपये रखा है. 6 मई 2022 को शेयर का भाव 459.95 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 60 प्रतिशत का मुनाफा होगा.



4.Dwarikesh Sugar

Dwarikesh Sugar
4/5

ब्रोकरेज फर्म ICICI डायरेक्‍ट ने Dwarikesh Sugar के शेयर में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 145 रुपये रखा है. 6 मई 2022 को शेयर का भाव 120.75 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 17 प्रतिशत का मुनाफा होगा.



5.Eric Lifesciences Limited

Eric Lifesciences Limited
5/5

ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने Eric लाइफसाइंसेस लिमिटेड के शेयर में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है.  ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 870 रुपये रखा है. 6 मई 2022 को शेयर का भाव 668 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 30 प्रतिशत का मुनाफा होगा.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार एक जोखिम भरा निवेश है. डीएनए हिंदी इनकी कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है. अपने एडवाइजर से सलाह लेने के बाद ही इसमें निवेश करें.)



LIVE COVERAGE