trendingPhotosDetailhindi4067764

कौन हैं Radhika Merchant, आकाश अंबानी के साथ रोके की तस्वीरें हुईं वायरल

भारत के दूसरे सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ सगाई हो गई है. यह सगाई राजस्थान के मंदिर में हुई है.

अंबानी परिवार में एक और नई खुशी आ गई है. अभी कुछ दिनों पहले ही रिलायंस ग्रुप के सीईओ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बने हैं. अब इस खबर के बाद मुकेश अंबानी के परिवार में तीसरी बार शहनाई गूंज सकती है. दरअसल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई राधिका मर्चेंट से हो गई है. राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी कि बचपन की दोस्त है.

1.कौन हैं Radhika Merchant

कौन हैं Radhika Merchant
1/4

राधिका मर्चेंट का जन्म 18 दिसंबर 1994 को मुंबई में हुआ था. उनकी स्कूली पढ़ाई मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल और इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से हुई है. इसके अलावा राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से राजनीति और अर्थशास्त्र में ग्रेजुएशन किया है. अपने ग्रेजुएशन के बाद राशिका ने बतौर सेल्स एग्जीक्यूटिव रियल एस्सेट फर्म इस्प्रवा के साथ काम किया.



2.क्लासिकल डांसर हैं Radhika Merchant

क्लासिकल डांसर हैं Radhika Merchant
2/4

राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. 28 साल की राधिका क्लासिकल डांसर हैं. राधिका की फैमिली गुजरात के कच्छ का रहने वाला है. बता दें कि राधिका पशु कल्याण का भी काम करती हैं और किताबें पढ़ना, स्विमिंग करना बेहद पसंद है.



3.राधिका और अनंत अंबानी की कैसे दोस्ती हुई?

राधिका और अनंत अंबानी की कैसे दोस्ती हुई?
3/4

साल 2018 में अनंत अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट की तस्वीरें तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं जिसके बाद दोनों के रिश्ते की बातें लोगों के सामने आ गईं थीं.



4.राधिका और अनंत अंबानी की सगाई

राधिका और अनंत अंबानी की सगाई
4/4

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की राजस्थान के मंदिर श्रीनाथजी (Shrinathji Temple) में हो गई है. इस दौरान सगाई में दोनों परिवारों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद रहे. बता दें राधिका मर्चेंट को अक्सर अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में देखा जाता था.



LIVE COVERAGE