Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CNG Price: इस शहर में 24 दिनों में चौथी बार बढ़े सीएनजी के दाम, कंपनियों ने जारी किए नए रेट

सीएनजी की कीमतों में एक बार फिर बड़ा उछाल आया है और कंपनियां पिछले 24 दिनों में 4 बार कीमतों में बढ़ोतरी कर चुकी हैं.

CNG Price: इस शहर में 24 दिनों में चौथी बार बढ़े सीएनजी के दाम, कंपनियों ने जारी किए नए रेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश में लगातार महंगाई बढ़ रही हैं जो कि आम आदमी की जेब पर खर्चों का अतिरिक्त दबाव बना रही है. इस बीच महाराष्ट्र के पुणे (Pune) में एक बार फिर सीएनजी की कीमतों (CNG Price Hike) में बढ़ोतरी की गई हैं. पेट्रोलियम कंपनी ने अब शुक्रवार को सीएनजी के दाम में फ‍िर से 2.2 रुपये प्रत‍ि क‍िलोग्राम का इजाफा कर द‍िया गया है और नई कीमतें लागू भी कर दी गई हैं. ऐसे में पुणेवासियों को महंगाई का एक और बड़ा झटका लगने वाला है. 

CNG  के दामों में हुई बढ़ोतरी

इस मुद्दे पर जानकारी देते हुए ऑल इंडिया पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन के प्रवक्ता अली दारूवाला ने कहा है कि  CNG के दाम में हुई बढ़ोत्तरी हुई है. कंप्रेस्ड नैचुरल गैस यानि सीएनजी के दाम में पुणे में 2120 रुपए की अब बढ़ोत्तरी की जा रही है. आज से पुणे में CNG के दाम 77.20 रुपए प्रति किलोग्राम हो गए हैं. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बीते बुधवार को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से  वैट कम करने की अपील की थी. 

Heat Wave Update: गुरुग्राम में पारा 45 डिग्री के पार, दिल्ली में गर्मी ने तोड़ा 52 साल का रिकॉर्ड

महंगाई की बुरी मार

गौरतलब है  कि पुणे समेत पूरे देश में अलग-अलग दरों में सीएनजी की कीमतों में इजाफा हुआ है. हालांकि लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी से लोगों को राहत मिली है और पिछले  कुछ दिनों से इनकी कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है लेकिन सीएनजी से लेकर पीएनजी की कीमतों में भारी बढ़ोतरी हुई है और इसके चलते आम आदमी पर महंगाई की बड़ी मार पड़ रही है. 

EV मार्केट में आज नया धमाका करने वाली है Tata Motors, लॉन्च हो सकती हैं ये बेहतरीन कारें

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement