Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

12 घंटे में दूसरी बार बढ़े CNG के दाम, अब कैब और ऑटो का बढ़ेगा किराया!

रविवार शाम को ही सीएनजी के दामों में 80 पैसे की बढ़ोतरी हुई थी लेकिन अब एक बार फिर इसकी कीमतों में इजाफा हुआ है.

12 घंटे में दूसरी बार बढ़े CNG के दाम, अब कैब और ऑटो का बढ़ेगा किराया!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश में आम आदमी को महंगाई की चौतरफा मार पड़ रही है. पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) से लेकर पीएनजी गैस (PNG) की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. वहीं अब कीमतें बढ़ने की इस प्रतिस्पर्धा में सीएनजी (CNG) में भी आ गई है. इसके कल शाम ही सीएनजी की कीमतों में 80 पैसे प्रति किलो की बढ़ोतरी हुई थी लेकिन एक बार फिर अब आज 2.5 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी हो रही है.

सीएनजी की कीमतों में भी उछाल

आपको बता दें कि पिछले 14 दिनों में पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में 8.40 रुपए की बढ़ोतरी की गई हैं. इसके साथ ही सीएनजी के दामों में भी बढ़ोतरी की गई है. कल 3 अप्रैल के सीएनजी के दामों में 80 पैसे प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी की गई थी. इसके बाद अब 2.64 रुपये प्रति किलो की वृद्धि की गई है. 

MP: 3 बच्चे पैदा करने पर 989 शिक्षकों को नोटिस, जा सकती है नौकरी

महंगाई की चौतरफा मार 

गौरतलब है कि रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच क्रूड ऑयल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है. इसके चलते आए दिन पेट्रोल-डीजल के दाम तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. ऐसे में लॉजिस्टिक्स की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं जो इस बात का संकेत है कि देश में महंगाई बढ़ सकती है. 

 

Andhra Pradesh में आज से होंगे 13 नए जिले, जानें कैसे बनता है किसी भी राज्य में कोई नया जिला

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement