Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk का नया दांव, क्यों कहा- "रेड बुल की बैंड बजाओ!"

एलन मस्क लगातार ट्विटर पर सक्रीय रहते हैं. इस बारे उन्होंने रेड बुल को लेकर ट्वीट किया है.

Latest News
Elon Musk का नया दांव, क्यों कहा- "रेड बुल की बैंड बजाओ!"

एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क (CEO Elon Musk) पिछले कुछ दिनों से ट्विटर को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में एलन ने लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा है. वहीं अब मस्क ने मजाकिया अंदाज में अपनी भविष्य की व्यावसायिक योजनाओं के बारे में बात की है. हालांकि ट्विटर के बारे में भी मस्क ने 2017 में एक ट्वीट कर मजाकिया तरीके से खरीदने की बात की थी. अब मस्क की नजर दिग्गज सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला (Coca Cola) और रेड बुल (Red Bull) पर लग रही है.

एलन मस्क का कोका कोला पर ट्वीट

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने ट्विटर पर कोका कोला (Tweet on Coca Cola) को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में बताया कि ट्विटर के बाद अब उन्हें किस कंपनी में रुचि है. उन्होंने कहा कि अब वह कोका कोला को खरीदेंगे.

एक ट्वीट में टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने कहा कि “अगला मैं कोका-कोला खरीद रहा हूं ताकि कोकीन वापस लाया जा सके." 

वहीं एलन मस्क ने एनर्जी ड्रिंक रेड बुल पर भी ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में कहा कि “रेड बुल की बैंड बजाओ!” उनके इन दोनों ट्वीट को देखकर लग रहा है कि अब इनकी नजर कोका कोला (Coca Cola) और रेड बुल (Red Bull) पर है. 


गौरतलब है तमाम विवादों के बीच एलन मस्क ने ट्विटर को हासिल कर लिया. उन्होंने कंपनी के स्वामित्व के लिए 44 बिलियन अमरीकी डालर की बोली लगाई थी. सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्म  ने मस्क के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और अब वह पूरी तरह उनकी है. कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही ट्विटर (Twitter's Features) के कई फीचर्स में बदलाव किए जा सकते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
OnePlus ला रहा शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, कीमत का हुआ खुलासा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement