Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vedant Fashions: IPO में निवेश करने से पहले जानें इस कंपनी के बारें में

वेदांत फैशंस का 4 फरवरी से लेकर 8 फरवरी तक सब्सक्रिप्शन के लिए IPO खुलेगा.

Vedant Fashions: IPO में निवेश करने से पहले जानें इस कंपनी के बारें में
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मान्यवर (Manyavar) कुर्ते और शेरवानियों के सबसे पसंदीदा ब्रांड में एक माना जाता है.  मान्यवर की पेरेंट कम्पनी का नाम ‘वेदांत फ़ैशंस’ है. इसके बारे में बड़ी ख़बर यह है कि अगले हफ्ते वेदांत फैशंस के आईपीओ आने वाले हैं. यह इस साल की शुरुआत में आने वाला तीसरा IPO होगा. इसके पहले AGS Transact और Adani Wilmar IPO पेश कर चुके हैं. यहां हम आपको वेदांत फैशंस के IPO के बारे में कुछ ऐसी जानकारियां दे रहे हैं जिसकी मदद से आप यह फैसला ले पाएंगे कि निवेश करना है या नहीं. 

किस तारीख को आएगा IPO 

वेदांत फैशंस (Vedant Fashions) का IPO 4 से 8 फरवरी तक के लिए खुलेगा. एंकर इन्वेस्टर्स के लिए यह इश्यू 3 फरवरी को ही खुल जाएगा.

IPO का प्राइस बैंड 

वेदांत फैशंस ने IPO के लिए 824 रुपये से लेकर 866 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड रखा हुआ है.

यह भी पढ़ें:  Cryptocurrency: क्रिप्टो मार्केट में फिर लौटी तेजी, Dogecoin, Bitcoin समेत कई क्रिप्टो में हुआ इजाफा

IPO का इश्यू का साइज

वेदांत फैशंस ने IPO से 3,149.2 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है. कंपनी इश्यू के तहत 3 करोड़ 63 लाख 64 हजार 838 शेयर जारी करेगी. यह पूरी तरह से ऑफर फॉर सेल होगा. इसका मतलब है कि इस आईपीओ में कंपनी के मौजूदा प्रमोटर अपने शेयर बेचेंगे. इस तरह इश्यू से जुटाई गई पूरी रकम इसके प्रमोटरों के खाते में जाएगी.

IPO का लॉट साइज़ 

रिटेल इन्वेस्टर्स को कम से कम 17 शेयरों के लिए बोली लगानी होगी. जो निवेशक अधिक शेयरों के लिए बोली लगाना चाहते हैं उन्हें 17 शेयरों से तीन गुना शेयरों पर बोली लगानी होगी. एक लॉट के लिए कम से कम 14,722 रुपये इन्वेस्ट करना होगा. ज्यादा से ज्यादा 13 लॉट के लिए बोली लगाई जा सकती है.

वेदांत फैशंस क्या करता है

वेदांत फैशंस पुरुषों के लिए वेडिंग और सेलिब्रेशन के मौकों पर पहने जाने वाले कपड़े बनाता है. यह ओपीबीडीआईटी (OPBDIT) और टैक्स के बाद प्रॉफिट के लिहाज से इस सेगमेंट की देश की सबसे बड़ी कंपनी है. वित्तीय स्थितियों पर नज़र डालें तो कंपनी ने चालू वित्त-वर्ष की पहली छमाही में 98.41 करोड़ रुपये का प्रॉफिट कमाया है.

यह भी पढ़ें:  PNB की डिफेन्स सेक्टर को सौगात, इमरजेंसी में झटपट पाएं 3 लाख

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement