Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vinati Organics ने निवेशकों को बनाया मालामाल, 75 पैसे से पहुंचा 2000 पार

अगर आप शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो यहां हम एक ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में बता रहे हैं जिसने निवेशकों को काफी अच्छा रिटर्न दिया है.

Latest News
Vinati Organics ने निवेशकों को बनाया मालामाल, 75 पैसे से पहुंचा 2000 पार

विनती ऑर्गेनिक्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आप शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो बाजार के मूड को पूरी तरह समझते भी होंगे. शेयर बाजार में अगर आप लॉन्ग टर्म के लिए निवेश करते हैं तो आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है. बता दें कि इस तरह के स्टॉक्स को मल्टीबैगर शेयर कहते हैं. यहां हम आपको एक ऐसे स्टॉक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 1 लाख रुपये को कई करोड़ रुपये में तब्दील कर दिया. दरअसल विनती ऑर्गेनिक्स (Vinati Organics) के स्टॉक्स ने इन्वेस्टर्स को पिछले कुछ सालों में अच्छा रिटर्न दिया है. विनती ऑर्गेनिक्स के स्टॉक्स 75 पैसे से बढ़कर सीधे 2,000 रुपये के पार पहुंच गई है. 

विनती ऑर्गेनिक्स के स्टॉक्स ने कितना दिया मुनाफा 

विनती ऑर्गेनिक्स (Vinati Organics) का स्टॉक BSE पर 7 नवंबर 2003 को 0.75 पैसे के स्तर पर था. 25 मई 2022 को इसका स्टॉक BSE में 2,029.95 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है. अगर इसके 52 हफ्ते के उच्च स्तर की बात करें तो इसका 52 वीक हाई 2,290 रुपये रहा है. यानी अगर इस शेयर में किसी ने 2003 में 1,00,000 रुपये का निवेश किया होगा तो आज वह व्यक्ति करोड़पति बन गया होगा. अब तक विनती ऑर्गेनिक्स के स्टॉक्स ने 2,00,000 प्रतिशत से भी ज्यादा का रिटर्न दिया है.

यह भी पढ़ें:  Phishing URL' से कैसे हैकर करते हैं ठगी, समझें यहां

अगर कसी व्यक्ति ने 7 नवंबर 2003 को विनती ऑर्गेनिक्स में 1 लाख रुपये का निवेश किया होगा तो उसको लगभग 28 करोड़ रुपये का रिटर्न मिल गया होगा.

बता दें कि पिछले 9 साल से कम समय में विनती ऑर्गेनिक्स के स्टॉक ने काफी अच्छा रिटर्न दिया है. इस अवधी में इसका स्टॉक 50 रुपये से बढ़कर 2,100 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है. अगर साल 2013 में आपने इसके स्टॉक में निवेश किया होता तो आज आपको 50 लाख रुपये का रिटर्न मिलता.

यह भी पढ़ें:  Instagram का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स नहीं कर पा रहे इस्तेमाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement