Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neeraj Chopra ने स्टार्टअप में किया इंवेस्ट, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

हरियाणा की इस कंपनी ने हाल ही निवेशकों के एक समूह से 1 मिलियन अमरीकी डॉलर (लगभग 7.4 करोड़ रुपये) जुटाए हैं.

Latest News
Neeraj Chopra ने स्टार्टअप में किया इंवेस्ट, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

neeraj chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए​ हिंदी: टोक्यो ओलंपिक्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने कई सेलिब्रिटीज की तरह स्टार्टअप्स में निवेश करना शुरू कर दिया है. हालांकि अभी ये तो खुलासा नहीं हुआ है कि उन्होंने कितना इंवेस्ट किया है लेकिन यह कंफर्म हो चुका है कि उन्होंने हरियाणा के उभरते स्टार्टअप 'वन इंप्रेशन' में पैसा लगाया है.

पीटीआई की खबर के मुताबिक, चोपड़ा ने कंपनी के 'स्ट्रेटेजिक राउंड' में निवेश किया है. कंपनी ने हाल ही निवेशकों के एक समूह से 1 मिलियन अमरीकी डॉलर (लगभग 7.4 करोड़ रुपये) जुटाए हैं.

इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग प्लेटफॉर्म के तौर पर पहचान रखने वाले 'वन इंप्रेशन' स्टार्टअप ने करणदीप आनंद, वरुण अलघ, अनुपम मित्तल, रोहित एमए, रमाकांत शर्मा, नीरज चोपड़ा, जाकिर खान, कानन गिल, मासूम मिनावाला, कुछ अन्य सहित निवेशकों और मशहूर हस्तियों से यह फंड जुटाया है.

क्या करती है कंपनी?
'वन इंप्रेशन' 2017 में लॉन्च किया गया एक मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है जो ब्रांड्स को इंफ्लूएंसर्स के जरिए ग्राहकों से जोड़ने में मदद करता है. आसान भाषा में कहें तो सोशल मीडिया पर जिन लोगों के लाखों फॉलोअर्स हैं, स्टार्टअप्स उनके जरिए ब्रांड्स का प्रमोशन करता है. स्टार्टअप की वेबसाइट पर कई सेलिब्रिटीज और इंफ्लूएंसर जुड़े हैं.

गुरुग्राम स्थित स्टार्टअप का एनुअल रिकरिंग रेवेन्यू 7 मिलियन यूएस डॉलर से अधिक है. दिसंबर 2022 तक यह 35 मिलियन यूएस डॉलर तक पहुंचने की योजना बना चुका है. कंपनी नेस्ले, जोमैटो, अमेजॉन, पबजी और पेटीएम सहित वैश्विक ब्रांडों के साथ काम कर चुकी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement