Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zee Media और अडानी ग्रुप के बीच डील की खबर झूठी और बेबुनियाद, नहीं हुआ कोई समझौता

ज़ी मीडिया की तरफ से गौतम अडानी के साथ ऐसा कोई एग्रीमेंट नहीं किया गया है. Zee Media कंपनी मैनेजमेंट ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन किया है.

Zee Media और अडानी ग्रुप के बीच डील की खबर झूठी और बेबुनियाद, नहीं हुआ कोई समझौता

zee media adani group take over false news exclusive agreement between subhash chandra and gautam adani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. इस खबर में दावा किया जा रहा है कि अडानी ग्रुप ने ज़ी मीडिया में हिस्सेदारी खरीद ली और कैश डील की गई है. इतना ही दावा किया जा रहा है कि इसके लिए गौतम अडानी और एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा के बीच एक्सक्लूसिव एग्रीमेंट भी किया गया है.  बता दें ये खबर पूरी तरह से निराधार, झूठी है. 

Zee Media कंपनी मैनेजमेंट ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन किया है. कंपनी की ओर से साफ किया गया है कि ज़ी मीडिया की तरफ से ऐसा कोई एग्रीमेंट नहीं किया गया है. कंपनी ने इसे लेकर आधिकारिक बयान भी जारी किया है. 

ज़ी मीडिया ने जारी किया बयान 
कंपनी के प्रवक्ता रौनक जाटवाला ने आधिकारिक बयान करते हुए कहा कि "हम ज़ी मीडिया से संबंधित डॉ. सुभाष चंद्रा और गौतम अडानी के बीच बातचीत के बारे में किसी पत्रकार द्वारा फैलाई जा रही ऐसी किसी भी अफवाह का पूरी तरह से खंडन करते हैं. दोनों समूहों के बीच कोई बात नहीं हुई है. यह झूठी खबर है."

क्या किया जा रहा दावा
दरअसल कॉरपोरेट और सोशल मीडिया में एक ट्वीट को वायरल किया जा रहा है. इस ट्वीट में एक यूजर ने लिखा कि गौतम अडानी और सुभाष चंद्रा के बीच एक्सक्लूसिव एग्रीमेंट हुआ है. अदानी एंटरप्राइसेज ज़ी मीडिया को खरीद रहा है. पूरी डील कैश में 30 रुपए प्रति शेयर में होगी. और संजय पुगालिया ज़ी न्यूज़ के CEO होंगे. ये ट्वीट और खबर दोनों निराधार हैं, झूठी हैं. ज़ी मीडिया मैनेजमेंट ने इसका खंडन करते हुए साफ किया है कि अफवाह पर कोई ध्यान न दें. दोनों ग्रुप के बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई है. ट्विटर और सोशल मीडिया पर लोग इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement