Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zomato की को-फाउंडर Akriti Chopra ने दिया इस्तीफा, 13 साल बाद अचानक छोड़ी कंपनी

Zomato Cofounder Akriti Chopra Resigns: जोमैटे की को-फाउंडर आकृति चोपड़ा ने 2011 में सीनियर मैनेजर के तौर पर कंपनी जॉइन की थी. फिलहाल वे चीफ प्यूपिल ऑफिसर की जिम्मेदारी संभाल रही थीं.

Latest News
Zomato की को-फाउंडर Akriti Chopra ने दिया इस्तीफा, 13 साल बाद अचानक छोड़ी कंपनी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Zomato Cofounder Akriti Chopra Resigns: फूड डिलीवरी फील्ड की दिग्गज कंपनी जोमैटो (Zomato) की को-फाउंडर आकृति चोपड़ा (Akriti Chopra) ने अचानक कंपनी छोड़ दी है. करीब 13 साल से कंपनी के साथ जुड़ी हुईं आकृति फिलहाल कंपनी के चीफ प्यूपिल ऑफिसर (CPO) की भी जिम्मेदारी संभाल रही थीं, लेकिन उन्होंने कंपनी के CEO दीपेंद्र गोयल (Zomato CEO Deepinder Goyal) को अपना इस्तीफा भेज दिया है, जिसमें तत्काल प्रभाव से कंपनी में सभी पोजिशन छोड़ने की बात कहीगई है. 

कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज को दी है जानकारी

कंपनी ने आकृति के इस्तीफे की जानकारी स्टॉक एक्सचेंज को भेजे नोट में 27 सितंबर को दी है. स्टॉक एक्सचेंज को भेजे नोट में कंपनी ने कहा,'सेबी लिस्टिंग रेगुलेशंस के रेगुलेशन 30 के तहत हम यह जानकारी देना चाहते हैं कि सीनियर मैनेजर पर्सनल के तौर पर चीफ प्यूपिल ऑफिसर का पद संभाल रहीं को-फाउंडर आकृति चोपड़ा ने 27 सितंबर, 2024 को अपना इस्तीफा दे दिया है.

2011 से जुड़ी हुई थीं कंपनी से

आकृति ने साल 2011 में सीनियर मैनेजर (फाइनेंस एंड ऑपरेशंस) के तौर पर कंपनी जॉइन की थी. साल 2020 तक उन्होंने कंपनी के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (CFO) की भी जिम्मेदारी संभाली थी, जो अक्षांत गोयल के जॉइन करने के बाद उन्हें सौंप दी गई थी. हाल ही में उन्हें कंपनी का चीफ प्यूपिल ऑफिसर बनाया गया था.

इस्तीफे में लिखी है ये बात

जोमैटो के सीईओ दीपेंद्र गोयल को ईमेल के जरिये भेजे गए इस्तीफे में चोपड़ा ने लिखा,'दीपी, जैसा कि तय हुआ था, औपचारिक रूप से मेरा इस्तीफा भेज रहा हूं, जो आज से 27 सितंबर, 2024 से प्रभावी होगा. पिछले 13 साल का सफर अविश्वसनीय रूप से बेहद सफल साबित हुआ है. सब चीजों के लिए धन्यवाद. मैं हमेशा बस एक कॉल की दूरी पर हूं.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement