Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon के इस डील का उठाएं लाभ, 50 प्रतिशत से भी कम पर मिल जाएगा लैपटॉप

Amazon Grand Gaming Days: इंडिया की फेमस ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर कंज्यूमर्स ग्रैंड गेमिंग डेज सेल का फायदा उठा सकते हैं.

Latest News
Amazon के इस डील का उठाएं लाभ, 50 प्रतिशत से भी कम पर मिल जाएगा लैपटॉप

Amazon Grand Gaming Days

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के शौकिन हैं और किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से शॉपिंग करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इंडिया का फेमस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया आपको एक सुनहरा मौका दे रहा है. आप यहां से बेहद कम कीमतों पर अपना मन पंसद सामान खरीद सकते हैं. दरअसल, अमेजन इंडिया अपने कंज्यूमर्स के लिए ग्रैंड गेमिंग डेज सेल शुरू किया है. इस सेल के जरिए अमेजन इंडिया अपने कंज्यूमर्स को बहुत ही शानदार डिस्काउंट भी दे रहा है. आप यहां से गेमिंग के सभी सामानों पर, लैपटॉप पर 50 फीसदी तक का छूट भी पा सकते हैं. 

अमेजन इंडिया (Amazon India) अपने कस्टमर्स के लिए एक धमाकेदार सेल लेकर आया है . जिसका नाम ग्रैंड गेमिंग डेज सेल  है. इस सेल में कंज्यूमर्स को 50 फीसदी तक का छूट दिया जा रहा है. यहां पर आपको गेमिंग के सभी सामान, एक्सेसरीज, की बोर्ड, हेडसेट, माउस आदि और भी बहुत सारे सामान बेहद ही कम कीमत पर उपलब्ध है. 

यह भी पढ़ें:  घर बैठे ही बदल जाएंगे 2000 के नोट, बैंक जाने की भी जरूरत नहीं, जानिए कैसे मिलेगी ये सुविधा

अमेजन इंडिया द्वारा चलाई गई इस सेल में आपको एसर, आसुस और एचपी जैसे बड़ी ब्रांड्स के भी लैपटॉप 50 फीसदी के छूट पर  मिल जाएगें. आपको बता दें कि इस डील का फायदा उठाने के लिए आपके पास सिर्फ एक दिन का ही समय बचा है. यानी कि एमेजॉन इंडिया का ग्रैंड गेमिंग डेज सेल का आखिरी दिन कल 23 जून को खत्म हो जाएगा. तो अगर आप इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं तो जल्दी से अपना फोन उठाइए और ऑडर कीजिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement