Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Car Loan: कम ब्याज दर पर पाएं कार लोन, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

Car Loan: अगर आप सस्ते और कम ब्याज दर पर कार लोन का फायदा उठाना चाहते हैं तो होंडा ने अपने ग्राहकों को यह सुविधा देने के लिए बजाज फिनसर्व से हाथ मिला लिया है.

Latest News
Car Loan: कम ब्याज दर पर पाएं कार लोन, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

Honda Collaborated with Bajaj Finserve

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल मलमास या अधिक मास के महीनें के चलते त्योहारी मौसम (Festival Season) एक महीने की देरी से आएगा. लेकिन फिर भी ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) करने वालों के लिए स्वतंत्रता दिवस का सेल (Independence Day Sale) अभी से स्टार्ट कर दिया गया है. कई बैंकों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए ब्याज दर काफी सस्ता कर दिया है. इसके अलावा डाइवर्सिफाइड फाइनेंशियल सर्विसेज ग्रुप की बजाज फिनसर्व (Bajaj Finserv) लिमिटेड की लोन देने वाली ब्रांच, बजाज फाइनेंस (Bajaj Finance) लिमिटेड, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) के साथ मिलकर काम कर रही है. बताया जा रहा है कि इस साझेदारी से ग्राहकों को काफी लाभ मिलेगा.

समझौता से क्या फायदा मिलेगा?

बजाज फाइनेंस की तरफ से मिली जानकारी में बताया गया है कि इस साझेदारी से ग्राहकों को आकर्षक और कम लागत पर  लोन (Financial Solution) दिया जाएगा. कंपनी ने अपने बयान में बताया कि इस साझेदारी से होंडा के कस्टमर्स को होंडा अमेज, होंडा सिटी और जल्द ही लॉन्च होने वाली नई एसयूवी होंडा एलिवेट की खरीद पर कम ब्याज लिया जाएगा. इसके अलावा बहुत कम समय में लोन भी मंजूर कर दिया जाएगा. साथ ही जो ग्राहक कार लेना चाहता है उन्हें फाइनेंस स्कीम का लाभ भी आसानी से मिल जाएगा. 

यह भी पढ़ें:  RBI Repo Rate: आरबीआई गवर्नर ने रेपो रेट में नहीं किया बदलाव, 6.5% पर स्थिर

कितना मिलेगा ब्याज दर?

इस साझेदारी में बजाज फाइनेंस लिमिटेड, फ्लेक्सी पे स्कीम की शुरुआत हुई है, डिजिटल-फर्स्ट इस्पिरियंस, जिसमें 100% तक ऑन-रोड फंडिंग शामिल होता है. बता दें कि इससे ग्राहकों को कम ब्याज दर (RoI) का लाभ भी मिलेगा. इसकी शुरूआती ब्याज दर 8.75% दी जाएगी. इसके अलावा इसमें लोन मंजूरी का भी टर्नअराउंड समय कम होगा. इस कंपनी का दावा है कि बिना किसी परेशानी के सिर्फ 30 मिनट में लोन की मंजूरी मिल जाएगी और होंडा के ग्राहकों को बजाज फाइनेंस कस्टमाइज रिटेल फाइनेंस स्कीम भी दी जाएगी. इससे भी ज्यादा सुविधा पाने के लिए लोन डिस्बर्समेंट प्रक्रिया को पूरी फाइनेंसिंग प्रक्रिया के साथ डिजिटल ग्राहक यात्रा के द्वारा सक्षम किया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement