Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BSNL Alert: प्रीपेड प्लान लॉन्च के बाद बीएसएनएल को लेकर आई ये बड़ी खबर, क्या बंद हो जाएगा SIM

BSNL Alert: अगर आप बीएसएनएल के यूजर हैं और आपके फोन पर SIM ब्लॉक करने का मैसेज आ रहा है तो कोई जानकारी या OTP शेयर नहीं करें.

Latest News
BSNL Alert: प्रीपेड प्लान लॉन्च के बाद बीएसएनएल को लेकर आई ये बड़ी खबर, क्या बंद हो जाएगा SIM

BSNL Alert

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए नए प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत सब्सक्राइबर्स को लंबी अवधि की वैधता और डेटा पैक दे रही है. खबरों के मुताबिक BSNL का एक प्लान 400 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर को 730 GB डेटा वापस दिया जाता है.

BSNL Rs 2,399 Prepaid Plan

BSNL का यह 2,399 रुपये का प्रीपेड प्लान है. इसमें यूजर को 395 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. इस प्लान के तहत यूजर को एक साल की जगह 2GB DATA पैक के साथ 13 महीने की वैलिडिटी मिलती है. इसमें कुल 730GB डेटा मिलती है. हालांकि अगर यूजर एक दिन में  2GB डेटा का इस्तेमाल करता है तो इंटरनेट की स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाएगी. वहीं BSNL 30 दिनों के लिए Eros Now Entertainment की मुफ्त सर्विस भी दे रही है. इसमें आपको प्रति दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है.

BSNL के SIM हो जाएंगे ब्लॉक

वहीं BSNL को लेकर बाजार में एक खबर तेजी के साथ फ़ैल रही है. लोगों का कहना है कि BSNL बिकने वाला है. कई लोगों के फोन पर BSNL के SIM बंद होने के मैसेज आ रहे हैं. इस SMS में बताया जा रहा है कि बीएसएनएल के सिम अगले 24 घंटे में बंद हो जाएंगे. इसमें TRAI की तरफ से बताया जा रहा है कि सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है.

इस मैसेज में लिखा है कि जिन ग्राहक ने अपना KYC अपडेट नहीं करवाया है उनका नंबर 24 घंटे में बंद कर दिया जाएगा. अब इसे लेकर कई बीएसएनएल यूजर परेशान हैं. हम बता दें कि आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है यह दावा पूरी तरह गलत और निराधार है. PIB ने इसे लेकर फैक्ट चेक किया है. इस दावे को पूरी तरह फर्जी पाया गया है. PIB ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. PIB ने बताया कि BSNL ने इस तरह की कोई भी नोटिस जारी नहीं की है. साथ में यह भी बताया गया है कि कोई भी बैंकिंग से जुड़ी हुई जानकारी नहीं शेयर करें.

यह भी पढ़ें:  PPF, Pension Plan से लेकर FD पर ऐसे बचाएं टैक्स, यहां जानें पूरी स्कीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement