Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi-Noida Border: दिल्ली नोएडा का सफर कर सकता है आपको तंग, डेढ़ महीने तक ये लेन रहेगा बंद

अगर आप नोएडा से दिल्ली या दिल्ली से नोएडा के लिए सफर करते हैं तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल अथॉरिटी कुछ समय के लिए नोएडा प्रवेश द्वार पर काम कर रही है जिसकी वजह से चिल्ला बॉर्डर पर भारी जाम मिलेगा.

Latest News
Delhi-Noida Border: दिल्ली नोएडा का सफर कर सकता है आपको तंग, डेढ़ महीने तक ये लेन रहेगा बंद

Noida Entry Gate

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप दिल्ली-नोएडा के लिए चिल्ला बॉर्डर से सफर करते हैं तो सावधान हो जाइए. बता दें कि अगले एक से डेढ़ महीने तक आपको इस रूट पर जाम से दो-चार होना पड़ सकता है. बता दें कि भारत में G-20 समिट से जुड़े कार्यक्रम हो रहे हैं. इसी को लेकर नोएडा सेक्टर 14ए स्थित नॉएडा प्रवेश द्वार पर सौन्दर्यीकरण का काम चल रहा है. इस दौरान नोएडा से दिल्ली जाने वाले एक लेन लेन को बंदकर के काम होगा. ऐसे में एक से डेढ़ महीने तक नोएडा से दिल्ली जाने वाले अगर चिल्ला बॉर्डर से होकर गुजरते हैं तो उन्हें जाम का सामना करना पड़ सकता है. 

सौन्दर्यीकरण का चल रहा है काम

नोएडा अथॉरिटी पुराने बने प्रवेश द्वार का सौन्दर्यीकरण करवा रहा है. फिलहाल साइड के पिलर पर सौन्दर्यीकरण का काम चालू कर दिया गया है. इसी क्रम में नोएडा के प्रवेश द्वार को खुबसूरत बनाने का काम किया जाएगा. यह प्रवेश द्वार चिल्ला बॉर्डर की लाल बत्ती के काफी पास है.

यह भी पढ़ें:  ये बड़ा बैंक दे रहा है FD पर मोटा ब्याज, निवेश के बेहतरीन मौके के लिए ये है अप्लाई करने की आखिरी तारीख

पहले चरण में नोएडा से दिल्ली जाने वाले रास्ते पर होगा काम

अधिकारियों ने बताया कि पहले चरण में नोएडा से दिल्ली जाने वाले रास्ते पर काम होगा. इस दौरान सड़क के बीचों-बीच लगभग पांच फीट हिस्से में शटरिंग लगाई जाएगी. इसे 20 से 30 मीटर के हिस्से में लगाई जाएगी.  इस दौरान एक लेन बंद होगी. इसका असर नोएडा के कई किलोमीटर में पड़ेगा. इसी तरह 20-25 दिन बाद दिल्ली से नोएडा वाले रूट पर होगा. इस बारे में यातायात निरीक्षक रामसिंह ने बताया कि अथॉरिटी कि तरफ से काम शुरू करने का उनके पत्र भी आ गया है.

चिल्ला बॉर्डर की जगह इस रास्ते का कर सकते हैं इस्तेमाल

नोएडा जाने वाले वाहन चालक इस दौरान नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे-डीएनडी की तरह आकर चिल्ला बॉर्डर से होते हुए अक्षरधाम की तरह जाने वाले नोएडा सेक्टर 14 के फ्लाईओवर के रूट को पकड़ सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement