Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Content Creators अब Twitter से करेंगे कमाई, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

Twitter अब वेरीफाइड कंटेंट क्रिएटर्स को कमाई का मौका दे रहा है. अगर आपके अकाउंट पर ब्लू टिक है और आप कंटेंट क्रिएट करते हैं तो उसपर मिलने वाले विज्ञापन से आपकी कमाई हो सकती है.

Latest News
Content Creators अब Twitter से करेंगे कमाई, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

Twitter के मालिक Elon Musk.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Twitter के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ना सिर्फ कमाई करते हैं बल्कि अपने यूजर्स के लिए नए-नए कमाई के जरिया को भी तैयार करते हैं. अब हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी कि X/Twitter कुछ हफ्तों में क्रिएटर्स के रिप्लाई में दिखाए जाने वाले एड्स के लिए उन्हें पैसे देना शुरू कर देगा. साथ ही मस्क ने यह भी बताया कि क्रिएटर्स को फर्स्ट ब्लॉक में 5 मिलियन डॉलर का पेमेंट किया जाएगा. यानी अब क्रिएटर्स इन्स्टाग्राम, फेसबुक ही नहीं ट्वीटर से भी पैसे कमा सकते हैं.

सब्सक्रिप्शन बेस्ड वेरिफिकेशन की शुरुआत 

बता दें कि ट्विटर ने अभी हाल ही में सब्सक्रिप्शन बेस्ड वेरिफिकेशन की शुरुआत की थी. हालांकि कंपनी ने कुछ समय बाद ही 1 मिलियन से ज्यादा यूजर्स के लिए फ्री ब्लू टिक कर दिया था. अब कंपनी अपने सब्सक्रिप्शन सर्विस को प्रमोट करने के लिए वेरीफाइड कंटेंट क्रिएटर्स का सहारा ले रही है. इससे कंपनी को विज्ञापन को वापस पाने में मदद मिलेगी.

इतने टाइम के भीतर ट्वीट को कर सकेंगे एडिट

वहीं कंपनी ने ट्विटर ब्लू यूजर्स के लिए नया फीचर पेश किया है. इस फीचर के मुताबिक सब्सक्राइबर अपने ट्वीट को पोस्ट करने के एक घंटे के भीतर एडिट कर पाएंगे.
 

बता दें कि कंपनी ट्वीट एडिट फीचर को सबसे पहले अक्टूबर 2022 में लेकर आई थी. उस वक्त कंपनी ट्वीट को एडिट करने के लिए सिर्फ 30 मिनट का समय दे रही थी जिसे अब आधा घंटा और बढ़ा दिया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement