Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IRCTC के इस पैकेज से कर आएं थाईलैंड का सफर, फिर नहीं मिलेगा इतना तगड़ा ऑफर

IRCTC Thailand Tour Package: अगर आप कहीं घूमने जाने का मन बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी नहीं खर्च करने होंगे.

 IRCTC के इस पैकेज से कर आएं थाईलैंड का सफर, फिर नहीं मिलेगा इतना तगड़ा ऑफर
IRCTC Thailand Tour Packages know detail here 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विदेश घूमने का ख्याल तो कई बार मन में आता है लेकिन बजट न बन पाने के कारण लोग घूमने नहीं जा पाते हैं. अगर आपके दिमाग में भी विदेश घूमने का विचार आ रहा है तो आपके लिए यह टूर पैकेज प्लान बहुत बेहतरीन हो सकता है. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) थाईलैंड का एक टूर पैकेज (Thailand Tour Package) लेकर आया है. जिसका आप आनंद उठा सकते हैं. 

यह टूर पैकेज (tour package) आपका जेब ज्यादा खाली भी नहीं करेगा और आप अपनी विदेश यात्रा मजे के साथ बिता पाएंगे. विदेश जाने के नाम पर सबसे पहले आपके दिमाग में आता होगा कि हमारे पास तो भेजा ही नहीं है. यहां जाने के लिए आपको पहले से वीजा ले जाने की जरूरत नहीं है. आप जब थाईलैंड के एयरपोर्ट पर जाएंगे तो वहां आपको वीजा फीस देनी होगी. जिसके बाद आपके पासपोर्ट पर वीजा लग जाएगा.

इसे भी पढ़ें- पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सचिन पायलट का ट्वीट, 'सिद्धांतों से समझौता नहीं करूंगा'

ऐसे उठाएं इस टूर पैकेज का फायदा

IRCTC कई तरह के टूर पैकेज लेकर आता रहता है. ऐसे में अब वह थाईलैंड टूर पैकेज (Thailand Tour Packages) लेकर आया है. इस टूर पैकेज का नाम IRCTC Independence Special Thrilling Thailand है. यह पैकेज स्वतंत्रता दिवस के खास मौके के लिए तैयार किया गया है. यह पैकेज 11 अगस्त, 2023 से शुरू होगा. यह टूर पैकेज 6 दिन और 5 रात का है. आपकी यात्रा कोलकाता से शुरू होगी और आप फ्लाइट से थाईलैंड के पटाया पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें- अब अमित शाह ने तोड़ी चुप्पी, 'CM बनने के लिए उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को धोखा दिया'

इस टूर पैकेज में मिलेंगी ये सुविधाएं

अगर इस टूर पैकेज में आपको मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बात करें तो आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही पटाया का कोरल बीच, बैंकॉक का के सफारी वर्ल्ड भी घूमने को मिलेगा. इतना ही नहीं बल्कि फ्लाइट से आने-जाने के साथ होटल में रुकने और बस या कैब की भी सुविधा मिलेगी. अगर आप अकेले यात्रा करना चाहते हैं तो आपको 51,000 रुपए देने होंगे और वहीं दो लोगों के साथ यात्रा करते हैं तो 43,800 रुपए प्रति व्यक्ति देने होंगे.  अगर आपको ज्यादा जानकारी की जरूरत है तो आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement