Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्मों के साथ-साथ अच्छे बिजनेसमैन भी हैं ये सितारे, यहां देखें पूरी लिस्ट

फिल्मी सितारों के पास वैसे पैसे की तो कोई कमी नहीं होती. वहीं इनका अलग से बिजनेसमैंस के साथ केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है. लेकिन अब ये फिल्मी सितारे सिर्फ चकाचौंध की दुनिया में ही नहीं बल्कि कारोबार की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं.

Latest News
फिल्मों के सा��थ-साथ अच्छे बिजनेसमैन भी हैं ये सितारे, यहां देखें पूरी लिस्ट

Sushmita Sen Business

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के फिल्मी सितारे अब सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं. अब ये बिजनेस में भी बढ़-चढ़कर हाथ आजमा रहे हैं. आज के समय में कई ऐसे सितारे हैं जो बिजनेस में अच्छा नाम कमा रहे हैं.इनका व्यापार देश-विदेश में फैला हुआ है. आइए आपको बताते हैं भारत के ऐसे एक्टर्स के बारे में जो बिजनेस में भी माहिर हैं- 

90 की दशक की फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लोसिस नामक स्पा और सैलून चेन की सह- मालिक हैं. साथ ही ये मुंबई के रॉयल्टी क्लब की भी मालकिन हैं. शिल्पा साल 2008 तक राजस्थान रॉयल्स की भी सह- मालिक थीं.

वहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन का मुंबई में अपना रेस्टोरेंट है. इस रेस्टोरेंट का नाम ‘Bangali Mashis Kitchen’ है. इसमें पारंपरिक बंगाली व्यंजन मिलते हैं. इसके साथ ही सुष्मिता के पास दुबई में एक ज्वेलरी शोरूम भी है. 

यह भी पढ़ें:  क्या आप Online Game से करते हैं कमाई? अब सरकार को देना पड़ेगा TAX

अभिनेता ऋतिक रोशन एक्टिंग के साथ- साथ HDX नाम के क्लोदिंग ब्रांड के मालिक हैं. ये कंपनी ब्रांड व स्पोर्ट्सवियर बनाती है. हालांकि HDX कंपनी अब अन्य कपड़े भी बनाने लगीं है. 

अभिनेता अर्जुन रामपाल पहले मॉडल फिर अभिनेता और अब बिजनसमैन भी बन गए हैं. इनके पास दिल्ली में एक लांउज बार है. जिसका नाम LAP है. अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने LAP लांउज के फर्नीचर का प्लान किया है. इस लांउज के डिजाइनर रोहित बल और तरुण ताहिलियानी हैं. अर्जुन के पास चेजिंग गणेशा नामक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है. 

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जो एक समय में बॉलीवुड में डांस के लिए फेमस थे. आज ये होटेल चेन के मालिक हैं. मिथून के पास मोनाक ग्रुप में ऊटी और मसूरी जैसे शहरों में कई टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर होटल है. 

अपने अभिनय से दर्शकों को दिवाना बनाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी ने कई फिल्मों में काम किया है. इनकी अगली फिल्म अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी है. सनी IMBesharam.com वेबसाइट की ब्रांड फेस हैं. यह एक ऑनलाइन एडल्ट स्टोर है. यहां आपको एडल्ट टॉय से लेकर स्विमवियर सहित अन्य कपड़े व सामान भी मिलते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement