Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukesh Ambani ने अपने कर्मचारी को दिया 1,500 करोड़ का घर, लोगों ने कहा 'वाह'

Reliance Industries के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने एक कर्मचारी को 1,500 करोड़ का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. आइए जानते हैं कौन ये कर्मचारी?

Latest News
Mukesh Ambani ने अपने कर्मचारी को दिया 1,500 करोड़ का घर, लोगों ने कहा 'वाह'

Mukesh Ambani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने हाल ही में अपने एक सबसे पुराने कर्मचारी को 1,500 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. दरअसल ये कर्मचारी कोई और नहीं मनोज मोदी (Manoj Modi) हैं, जो कि अंबानी के दाहिने हाथ कहलाते हैं. मनोज मोदी शुरुआत से रिलायंस कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं. मनोज मोदी ना सिर्फ रिलायंस कंपनी में कर्मचारी हैं बल्कि मुकेश अंबानी के दोस्त भी हैं. 

कौन हैं मनोज मोदी?

मनोज मोदी रिलायंस में काम करने वाले सबसे पुराने कर्मचारी हैं. कहा जाता है कि जितने भी रिलायंस में सौदे होते हैं उन सभी सफल सौदों के पीछे भी इन्हीं का हाथ होता है. आलम यह है कि आज मुकेश अंबानी से लेकर उनके बच्चे अनंत अंबानी, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी भी मनोज मोदी के काफी करीब हैं और उनकी हर बात मानते हैं. अब अंबानी परिवार ने उनका सम्मान करते हुए उन्हें मुंबई के पॉश इलाके नेपियन सी रोड में 22 मंजिला अपार्टमेंट खरीदा है. इस अपार्टमेंट का नाम वृन्दावन है. यह अपार्टमेंट 1.7 लाख वर्ग फुट एरिया में है और इसकी कीमत 1,500 करोड़ रुपये है.

बता दें कि मनोज मोदी मुकेश अंबानी के क्लासमेट हैं. दोनों ने एक साथ यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट ऑफ केमिकल टेक्नोलॉजी से पढ़ाई की है. साल 1980  से मनोज मोदी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज को ज्वाइन कर लिया था. रिलायंस में मनोज मोदी को शोर्ट फॉर्म में MM के नाम से बुलाया जाता है. इनके पास CEO जितनी पॉवर है.मनोज मोदी ने हजीरा पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स, जामनगर रिफाइनरी, पहला टेलीकॉम बिजनस, रिलायंस रिटेल और 4G रोलआउट जैसे तमाम प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें:  Provident Fund: पुरानी कंपनी से PF Balance को नई कंपनी में करना चाहते हैं ट्रांसफर, यहां जानें स्टेप्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement