Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

666 दिन में होगा पैसा ही पैसा, PNB के इस ऑफर के आगे सब हैं फेल

Punjab National Bank ने सभी लोगों के लिए एक बेहतरीन फिक्स्ड डिपोजिट स्कीम की शुरुआत की है जिसमें आप 8 प्रतिशत से ज्यादा ब्याज पा सकते हैं.

666 दिन में होगा पैसा ही पैसा, PNB के इस ऑफर के आगे सब हैं फेल

PNB FD offer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पंजाब नेशनल बैंक ने कुछ दिनों पहले अपने 666 दिनों की FD स्कीम की शुरुआत की है. यह स्कीम तेजी से पॉपुलर हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम के तहत आप 8 फिसदी से अधिक ब्याज का लाभ ले सकते हैं. अब बैंक ने इस स्कीम की मार्केटिंग बेहद क्रिएटिव अंदाज में की है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल हाल ही में Zomato और Blinkit ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक विज्ञापन पोस्ट किया था जिसमें 'दूध मांगोगे, दूध देंगे' और 'खीर मांगोगे, खीर देंगे' की टैगलाइन दी गई थी. यह विज्ञापन काफी पॉपुलर हुआ और कई कंपनियों ने इसे अपने-अपने अंदाज में पेश किया. इसी कड़ी में शामिल होते हुए अब पंजाब नेशनल बैंक ने भी बेहतरीन टैगलाइन के साथ बिलबोर्ड्स की फोटो पोस्ट की है. 

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्विटर पर अपने फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम, क्रेडिट कार्ड, पर्सनल लोन और वॉट्सऐप बैंकिंग को लेकर काफी इंट्रेस्टिंग पोस्ट किए हैं. बैंक ने अपने ट्विटर पोर इन बिलबोर्ड्स को पोस्ट करते हुए लिखा, 'इंस्टैंट अकाउंट मांगोगे, तब बैंकिंग देंगे'. इसके साथ ही इस ट्विट में चार फोटो पोस्ट किए गए हैं जिसमें लिखा है, 'सेविंग मांगोगे, 666 दिन की FD स्कीम पर 8 फीसदी का ROI (रेट ऑफ इंटरेस्ट) देंगे'. 'पर्सनल लोन मांगोगे, प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन देंगे.' 'क्रेडिट कार्ड मांगोगे, प्री क्वालिफाइड क्रेडिट कार्ड देंगे.' 'बैंक फ्रॉम होम मांगोगे, वॉट्सऐप बैंकिंग देंगे.'

 

क्या है 666 दिनों वाली FD स्कीम?

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की इस 666 दिनों की फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम के तहत आपको 8.10 फीसदी की दर से ब्याज मिलेगा. बैंक ने इस स्कीम की शुरुआत हाल क्रिसमस के दौरान की थी. इस स्कीम में निवेश करने के लिए आप PNB One App के जरिए अप्लाई कर सकते हैं या फिर इंटरनेट बैंकिंग या नियरेस्ट ब्रांच की मदद लेकर निवेश कर सकते हैं. 

FD पर कितना मिलता है ब्याज?

पीएनबी आमतौर पर 7 दिनों से लेकर 10 वर्षों तक में मैच्योर होने वाले फिक्स्ड डिपॉजिट पर आम लोगों को 3.50 पर्सेंट से लेकर 6.10 प्रतिशत तक का इंट्रेस्ट देता है. वहीं, वरिष्ठ नागरिकों के लिए इसी अवधि की फिक्स्ड डिपॉजिट पर 4 से 6.90 प्रतिशत और अति वरिष्ठ नागरिकों के लिए 4.30 से लेकर 6.90 प्रतिशत तक का ब्याज देता है. लेकिन बैंक के 666 दिनों की फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम में आप 8.10 प्रतिशत का ब्याज पा सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement