Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR स्टार राम चरण की पत्नी नहीं हैं नेटवर्थ में किसी से पीछे, कैसे करती हैं कमाई?

एक्टर राम चरण को तो सभी जानते हैं. लेकिन क्या आपको यह पता है कि राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी क्या करती हैं और दोनों की नेट वर्थ कितनी है.

Latest News
RRR स्टार राम चरण की पत्नी नहीं हैं नेटवर्थ में किसी से पीछे, कैसे करती हैं कमाई?

Ram Charan and Upasana Kamineni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ इंडिन फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता राम चरण (Actor Ram Charan) अपने फैन्स के बीच काफी पॉपुलर है. वहीं RRR फिल्म की सफलता के बाद राम चरण की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. आज राम चरण अरबों की संपत्ति के मालिक हैं. वहीं इनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) की बात करें तो वह भी जाने माने बिजनेसमैन घराने से ताल्लुक रखती हैं. साथ ही यह कई बड़ी कंपनियों में भी अहम पद पर हैं. हाल ही में दोनों दंपत्ति माता पिता बने हैं. दोनों के घर में 11 साल बाद 20 जून किलकारी गूंजी है.

उपासना कामिनेनी बहुत बड़े बिजनेस घराने से संबंध रखती  हैं. उपासना (Upasana Kamineni Net Worth) और इनके पति राम चरण (Ram Charan Net Worth) की टोटल नेटवर्थ देखें तो 2500 करोड़ रुपये है. इसमें से अकेले उपासना की नेटवर्थ 1130 करोड़ रुपये है. वहीं, इनके पति यानी राम चरण की नेटवर्थ 1370 करोड़ रुपये है.  

यह भी पढ़ें:  Personal Accident Policy: सिर्फ 500-1000 रुपये में परिवार को करें सुरक्षित, बस करना होगा ये

बात करें इनके फैमिली बैकग्राउंड की तो इनके नाना प्रताप. सी, रेड्डी अकेले 21 हजार करोड़ रुपये के मालिक हैं. जो भारत के 100 अरबपतियों में शामिल हैं. ये अपोलो (Apollo) हॉस्पिटल के चेयरमैन हैं. अपोलो देश की पहली हॉस्पिटल चेन है. उपासना अपोलो की वाइस प्रेसिडेंट हैं और इनकी मां शोभना अपोलो हॉस्पिटल की एग्जिक्यूटिव वाइस चेयरपर्सन हैं.  

बता दें कि उपासना ने इंटरनैशनल बिजनेस मार्केटिंग और मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है. पढ़ाई पूरी होने के बाद उपासना ने अपना फैमिली बिजनेस जॉइन कर ली थी. उपासना बी पॉजिटिव नामक मैगजीन की एडिटर-इन-चीफ भी हैं.  

उपासना TPA नामक फैमिली हेल्थ प्लान इंश्योरेंस कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं. उपासना  के पिता अनिल कामिनेनी भी एक बड़े बिजनेसमैन हैं. ये KEI समूह के संस्थापक हैं. उपासना इस कंपनी की बोर्ड मेम्बर भी हैं.   

मीडिया के मुताबिक, उपासना एक फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं. लेकिन उन्होंने अपना फैसला बदल कर हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में काम करना चुना. इसके बाद उन्होनें हैदराबाद में अपोलो हॉस्पिटल को जनरल मैनेजर के तौर पर जॉइन किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement