Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taiwan Shipping Company: ये कंपनी कर्मचारियों को दे रही चार साल की सैलरी, जानिए क्या है वजह

Salary Bonus: ताइवान की एक कंपनी अपने कर्मचारियों को 4 साल की सैलरी बोनस एक साथ दे रही है. कंपनी को पिछले 2 साल में काफी फायदा हुआ है.

Latest News
Taiwan Shipping Company: ये कंपनी कर्मचारियों को दे रही चार साल की सैलरी, जानिए क्या है वजह

Salary Bonus

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब हम कहीं नौकरी के लिए अप्लाई करते हैं और बदले में हमें ऑफर लैटर में लिखी सैलरी के डिजीट्स दिखाई देते हैं तो सिर्फ इस खुशी से उछल पड़ते हैं कि हमारी सालाना सैलरी XYZ होगी. अब सोचिये अगर आपकी कंपनी आपको 4 साल की सैलरी बोनस एक साथ देने की बात कर दे तो, मुंह में लड्डू फूटा! अब आप सोचेंगे कि भाई ये क्या लालच है ऐसा भला कौन सी कंपनी करती है. लेकिन, एक ऐसी कंपनी ऐसा करने जा रही है. कंपनी ने ऐलान किया है कि वह अपने कर्मचारियों को 50 महीने की सैलरी बोनस में दे रही है. दरअसल ये कंपनी ताइवान एवरग्रीन मरीन कॉर्पोरेशन है. यह एक कंटेनर ट्रांसपोर्ट और शिपिंग कंपनी है.

50 महीने की सैलरी बोनस मिलेगी!

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने कुछ चुनिंदा कर्मचारियों को 50 महीने यानी कि 4 साल की सैलरी बोनस एक साथ देने जा रही है. कंपनी यह बोनस कर्मचारियों के ग्रेड और काम के मुताबिक देगी. हालांकि इसके लिए एक शर्त है. दरअसल जो कर्मचारी ताइवान में रखकर नौकरी कर रहे हैं सिर्फ उन्हें ही बोनस सैलरी दी जाएगी.

फिलहाल कंपनी ने इस पर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है. हालांकि कंपनी ने बताया कि साल के आखिर में दिया जाने सैलरी बोनस कर्मचारी के काम पर निर्भर करता है. कंपनी ने बोनस पर और अधिक जानकारी देने से साफ़ इनकार कर दिया.

कंपनी क्यों दे रही बोनस?

दरअसल पिछले 2 सालों में शिपिंग इंडस्ट्री में बूम आया है. कोरोना महामारी के दौरान माल भाड़े में उछाल आया और कंज्यूमर गुड्स की डिमांड में भी तेजी देखने को मिली. इस वजह से कंपनी के रेवेन्यू में 3 गुना से ज्यादा की बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें:  Personal Loan: HDFC Bank ने पर्सनल लोन की EMI कम करने के लिए बताए शानदार ट्रिक्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement