Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Cancelled: चर्चगेट से लेकर विरार के बिच 100 से भी ज्यादा ट्रेनें हुईं कैंसिल, क्या है वजह

Western Railway ने शुक्रवार को चर्चगेट और विरार के बीच अलग-अलग डेस्टिनेशन की 100 से ज्यादा ट्रेनें कैंसिल कर दी हैं.

Latest News
Train Cancelled: चर्चगेट से लेकर विरार के बिच 100 से भी ज्यादा ट्रेनें हुईं कैंसिल, क्या है वजह

Train

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिमी रेलवे (Western Railway) ने शुक्रवार को कहा कि उसने मुंबई के पश्चिमी उपनगरीय रेलवे पर चर्चगेट और विरार के बीच विभिन्न गंतव्यों पर 100 से अधिक अप और डाउन लोकल ट्रेनें रद्द कर दी हैं. रेलवे ने कहा कि इन ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है क्योंकि वह खार और गोरेगांव रेलवे स्टेशनों के बीच छठी रेलवे लाइन के निर्माण के सिलसिले में 27 अक्टूबर को मेगा ब्लॉक ले रहा है.

इससे पहले, पश्चिम रेलवे ने अंधेरी और गोरेगांव स्टेशनों के बीच हार्बर लाइनों पर 10 घंटे के जंबो ब्लॉक की घोषणा की थी. आदेश के मुताबिक, पश्चिम रेलवे खार रोड और गोरेगांव स्टेशनों के बीच छठी लाइन के निर्माण के संबंध में नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के लिए विशेष ट्रैफिक ब्लॉक संचालित करेगा.

यह भी पढ़ें:  बायोगैस की खपत बढ़ने से LNG आयात बिल में आ सकती है कमी, बच सकता है 2.41 लाख करोड़ रुपये

रेलवे ने कहा कि 10 घंटे का जंबो ब्लॉक शुक्रवार, 27 अक्टूबर को सुबह 00.30 बजे से सुबह 10.30 बजे तक प्रभावी रहेगा. विशेष ट्रैफिक ब्लॉक अंधेरी और गोरेगांव स्टेशनों के बीच अप और डाउन हार्बर लाइन पर होगा. पश्चिम रेलवे ने कहा, "अंधेरी और गोरेगांव के बीच हार्बर लाइन पर उपनगरीय सेवाएं ब्लॉक अवधि के दौरान उपलब्ध नहीं होंगी."

इससे पहले, पश्चिम रेलवे ने कहा था कि उसने 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक मुंबई में 2,500 से अधिक लोकल ट्रेन सेवाएं रद्द कर दी हैं.

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने कहा कि भारी मात्रा में काम शामिल होने के बावजूद, रेल यातायात में न्यूनतम व्यवधान और यात्रियों को असुविधा सुनिश्चित करने के लिए ब्लॉक की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement