Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब 1 रुपये में करें लग्जरी एसी बस से सफर, NueGo ने निकाला स्पेशल ऑफर, जानें कैसे करें टिकट बुक

NueGo Bus: अब मात्र 1 रुपये में एसी बस में करें यात्रा, क्या है यह ऑफर आइए जानते हैं.

Latest News
अब 1 रुपये में करें लग्जरी एसी बस से सफर, NueGo ने निकाला स्पेशल ऑफर, जानें कैसे करें टिकट बुक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने दिल्ली से देहरादून, आगरा और जयपुर की यात्रा में 500 से 1000 रुपये तक खर्च किए होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बता रहे हैं जहां आप यही यात्रा सिर्फ एक रुपये में कर सकते हैं.  दिल्ली से जयपुर, देहरादून और आगरा तक मात्र 1 रुपये में आप AC Bus में सफर कर सकते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि सिर्फ एक रुपये में एसी बस लेना कोई मजाक है क्या, तो आपको बता दें ये बिल्कुल सच है. आखिर क्या है ये डील आपको बताते हैं.

1 रुपये में करें AC Bus में ट्रेवल
स्वतंत्रता दिवस को लेकर जहां एक ओर ई-कॉमर्स वेब-साइटों पर तमाम ऑफर्स निकले वहीं कई ऐप ने ट्रेन और बस टिकट की बुकिंग पर भारी डिस्काउंट ऑफर्स भी निकालें. 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के चलते ग्रीनसेल मोबिलिटी की इंटरसिटी इलेक्ट्रिक एसी बस न्यूगो (NueGo) एक खास डील लेकर आया है. लोग इस ऑफर का फायदा उठाकर आप दिल्ली से जयपुर, देहरादून और आगरा की यात्रा सिर्फ 1 रुपये में कर सकेंगे.  स्वतंत्रता दिवस की 77वीं वर्षगांठ पर कंपनी ने यह ऑफर पेश किया है. यात्री इस ऑफर का फायदा उठाकर कुछ चुनिंदा स्थानों के लिए केवल 1 रुपये में टिकट खरीद कर सफर कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: अब नहीं करनी पड़ेगी टिकट कैंसिल, रेलवे ने यात्रियों को दी नई सुविधा, ऐसे उठाएं फायदा

केवल 15 अगस्त 2023 तक है ऑफर
NueGo कंपनी ने थोड़े समय के लिए लोगों के लिए ये खास ऑफर निकाला है. कंपनी की ओर से यह जानकारी ट्वीट के जरिए साझा की गई है.  कंपनी के ऑफिशियल ट्वीट के मुताबिक ये ऑफर केवल 10 अगस्त से 15 अगस्त तक जारी रहेगा. कंपनी का दावा है कि ग्राहक महज 1 रुपये में टिकट खरीदकर इस प्रमोशनल ऑफर का फायदा उठा सकते हैं  किसी भी ऑपरेशनल रूट के लिए 1 रुपये यह ऑफर तब तक जारी रहेगा जब तक इसके तहत निकाले गए सारे टिकट बिक नहीं जाते यानी कि यह सौदा तब तक वैध है जब तक सभी सीटें नहीं भर जातीं. अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप NueGo ऐप या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं.  

ये भी पढ़ें: लगातार तीसरे हफ्ते देश के विदेशी मुद्रा भंडार में आई कमी, पाकिस्तान की हालत भी खराब

किस रूट के लिए खरीदे सकते हैं टिकट?
NueGo बसें कई मार्गों पर सेवा प्रदान करती हैं, जिनमें इंदौर से भोपाल, दिल्ली से चंडीगढ़, दिल्ली से आगरा, दिल्ली से देहरादून, दिल्ली से जयपुर, आगरा से जयपुर, बेंगलुरु से तिरूपति, चेन्नई से तिरूपति और चेन्नई से पुडुचेरी शामिल हैं.  इस ऑफर के तहत आप 10 अगस्त से 15 अगस्त के बीच इनमें से किसी भी रूट पर यात्रा कर सकते हैं . भले ही कंपनी ने यह ऑफर स्वतंत्रता दिवस के सम्मान में पेश किया हो, लेकिन इसका असली लक्ष्य अपने ग्राहकों को बढ़ाना है.  NueGo की भव्य बस सेवा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के प्रयास में कंपनी लोगों को मात्र 1 रुपये में यात्रा करने का मौका दे रही है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

   
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement