Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BARC Recruitment 2022 : बार्क में अधिकारी बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

BARC Recruitment 2022 Notification – BARC में 04 पदों के लिए नई भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है. जिसके आवेदन की अंतिम तिथि 17/08/2022 रखी गई है.

Latest News
BARC Recruitment 2022 : बार्क में अधिकारी बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

BARC Recruitment 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र (Bhabha Atomic Research Center) में चिकित्सा अधिकारी (बाल रोग) (Pediatrics) सीएसएसडी तकनीशियन और दंत चिकित्सा तकनीशियन के पदों पर काम करने का एक अच्छा और बड़ा अवसर है. सभी राज्य के उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं. बीएआरसी (BARC) भर्ती के लिए कैसे आवेदन करें यहां बताया गया है.
बीएआरसी भर्ती (BARC) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का वेतन संबंधित बोर्ड से 45,098 रुपये प्रति माह होगा और उनका आवेदन ऑनलाइन के माध्यम से किया जाएगा. 

योग्यताएं -

उम्मीदवारों को Central Sterile Supply Department / Operation Theater में 3 महीने के अनुभव या प्रशिक्षण के साथ एचएससी (10 + 2) विज्ञान उत्तीर्ण होना चाहिए.
आवेदकों को प्रासंगिक पीजी डिप्लोमा और तीन साल के अनुभव के साथ एमडी / डीएनबी (बाल रोग) या समकक्ष या एमबीबीएस पूरा करना होगा.

वेतन -

सीएसएसडी तकनीशियन और दंत चिकित्सा तकनीशियन के लिए मासिक राशि 11,730 रुपये/- प्लस डीए (पूर्व-संशोधित) टी/बी (कुल लगभग 25,000 रुपये/-) और 1, 04,988 रुपये/- (प्रति माह) 45,098/- - प्लस डीए SO/D (मेडिकल ऑफिसर) को स्वीकार्य है.

चयन प्रक्रिया -

उम्मीदवार की चयन प्रक्रिया साक्षात्कार पर आधारित है. BARC Recruitment 2022 अधिसूचना

आयु सीमा -

उम्मीदवार की आयु सीमा 40 वर्ष से 45 वर्ष रखी गई है.
आवेदन कैसे करें -

उम्मीदवार को शैक्षिक योग्यता, पंजीकरण और अनुभव (SLC, SSC, HSC, Degree, Internship, PG Degree, वर्षवार मार्कशीट) के मूल प्रमाण पत्र और प्रमाणपत्रों की स्व-सत्यापित प्रतियों का एक सेट और एक पासपोर्ट आकार का फोटो लाना चाहिए.

साक्षात्कार का स्थान: Conference Room No. 2 Gr. Floor, BARC Hospital, Anushakti Nagar, Mumbai 400 094.

यह भी पढ़ें:  TDS Refund का दावा किया है तो अपने पास रखें कटौती का सबूत, आ रहे हैं नोटिस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement