Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ogilvy की नई ग्लोबल सीईओ बनीं Devika Bulchandani, 93 देशों का देखेंगीं कामकाज

Ogilvy Global CEO: देविका बुलचंदानी ओगिल्वी की ग्लोबल सीईओ बनीं. वह 93 देशों में क्रिएटिव नेटवर्क से जुड़े कामकाज देखेंगीं.

Latest News
Ogilvy की नई ग्लोबल सीईओ बनीं Devika Bulchandani, 93 देशों का देखेंगीं कामकाज

Devika Bulchandani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्लोबल एडवर्टाइजिंग एंड पब्लिक रिलेशन एजेंसी ओगिल्वी (Ogilvy) ने भारत के अमृतसर में जन्मी देविका बुलचंदानी को अपना ग्लोबल चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर नियुक्त कर दिया है. कंपनी ने अपने बयान में बताया कि अभी तक ग्लोबल प्रेसिडेंट और सीईओ (Ogilvy North America) के तौर पर सर्विस दे रही थीं जो कि अब एंडी मेन का स्थान ले रही हैं. बता दें कि एंडी मेन ग्लोबल सीईओ के पोजिशन से इस्तीफा दे रहे हैं और इस साल के अंत तक वह सीनियर एडिटर के तौर पर अपनी सर्विस देते रहेंगे.

131 कार्यालयों में संभालेंगी कामकाज

ओगिल्वी कंपनी ने अपने बयान में बताया कि देविका बुलचंदानी अपनी नई भूमिका में 93 देशों में 131 ऑफिसेज में क्रिएटिव नेटवर्क के जुड़े सभी कामों की जिम्मेदारी संभालेंगी. साथ ही वह एडवर्टाइजिंग, पब्लिक रिलेशन, कंसल्टिंग और हेल्थ यूनिट्स का कामकाज भी देखेंगी.

ओगिल्वी क्या करता है?

Ogilvy दुनिया के लीडिंग मार्केटिंग और कम्युनिकेशन ग्रुप WPP का हिस्सा है. देविका बुलचंदानी WPP की एक्जीक्यूटिव कमिटी में भी शामिल होंगी.

Creativity की मास्टर हैं देविका

देविका बुलचंदानी को लेकर WPP के सीईओ मार्क रीड (CEO Mark Read) ने कहा कि देविका क्रिएटिविटी की मास्टर हैं वह जो भी काम करती हैं जुनून और उद्देश्य के साथ करती हैं और उसे प्रभावित ढंग से पूरा करके ही मानती हैं.

सीईओ मार्क रीड ने कहा कि देविका की इंडस्ट्री के लिए प्यार, क्लाइंट्स को लेकर समझ और एजेंसियों और ब्रांड्स के लिए ग्रोथ का ट्रैक रिकॉर्ड उन्हे ओगिल्वी के लिए बेहतर ऑप्शन के तौर पर चुनता है.

ये कैंपेंस रहे हैं चर्चित

देविका बुलचंदानी की मास्टरकार्ड (Mastercard) के लंबी अवधि से चल रहे "Priceless" campaign के साथ ही "True Name" के पीछे अहम भूमिका रही जिसकी मदद से ट्रांसजेंडर और नॉन बाइनरी लोग अपना नाम मास्टरकार्ड पर प्रदर्शित कर सकते हैं. देविका ने "Fearless Girl" जैसे कैंपेन को प्रभावी तरीके से लॉन्च किया.

यह भी पढ़ें:  भारत को हो सकता है अरबों डॉलर का मुनाफा, Global Bond Index में जल्द कर सकता है एंट्री

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement