Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nykaa के साथ प्रियंका चोपड़ा ने मिलाया हाथ, अपने हेयरकेयर ब्रांड की करेंगी बिक्री

Nykaa: प्रियंका चोपड़ा जोनस ने Nykaa के साथ मिलकर भारत में अपने हेयरकेयर ब्रांड एनॉमली को लॉन्च कर दिया है. फिलहाल यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर पर उपलब्ध है.

Latest News
Nykaa के साथ प्रियंका चोपड़ा ने मिलाया हाथ, अपने हेयरकेयर ब्रांड की करेंगी बिक्री

Priyanka Chopra Jonas-Anomaly

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शुक्रवार को Nykaa के शेयरों में तेजी देखने को मिली और यह हरे निशान के साथ बंद हुआ. बता दें कि फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने भारत में अपने हेयरकेयर ब्रांड एनॉमली (Anomaly) को लॉन्च करने के लिए ब्यूटी एंड वेलनेस फर्म नायक के साथ साझेदारी करने की घोषणा कर दी है जिसके बाद इसके शेयरों में तेजी देखने को मिली. शुक्रवार को इसका शेयर 1,364.80 रुपये पर बंद हुआ.

कब से स्टोर पर होंगे उपलब्ध

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) का हेयरकेयर ब्रांड Anomaly शुक्रवार के नायक के ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा. एक बयान के मुताबिक ब्रांड के तहत उपलब्ध प्रोडक्ट जेंडर न्यूट्रल है. इन प्रोडक्ट्स की शुरुआती कीमत 750 रुपये हैं. बता दें कि इन प्रोडक्ट्स को पूरी तरह प्लास्टिक कचरे से बने बोतलों में रखा गया है और इन्हें रिसाइकिल भी किया जा सकता है.

कलेक्शन में क्या है मौजूद

Anomaly के इस हेयरकेयर कलेक्शन में बालों की विभिन्न जरूरतों के मुताबिक शैंपू और कंडीशनर के तौर पर एंड टू एंड हेयरकेयर सॉल्यूशन मौजूद हैं. इसके साथ बालों को पोषित करने के लिए हेयर मास्क और तेल भी इस कलेक्शन में शामिल है.
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने Anomaly के लिए कहा है कि सभी के बालों की क्वालिटी को ध्यान में रखकर इस प्रोडक्ट को तैयार किया गया है. हालांकि लोगों के इस्तेमाल करने के बाद ही पता चल सकेगा कि यह प्रोडक्ट कितना बेहतर है. फिलहाल यह Nykaa के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है.

यह ही पढ़ें:  LIC Jeevan Pragati Plan: इस प्लान में हर महीने 200 रुपये का निवेश कर पाएं 28 लाख रुपये, क्या है पूरा प्लान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement