Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नागिन डांस करने वालों के अभी से छूट रहे हार्दिक के नाम से ही पसीने, कोच की हवा टाइट

Asia Cup 2022: हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेलकर भारत को मैच जिताया था और गेंदबाजी के दौरान भी 3 विकेट चटकाए थे.

नागिन डांस करने वालों के अभी से छूट रहे हार्दिक के नाम से ही पसीने, कोच की हवा टाइट

Asia Cup 2022 Bangladesh Cricket Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 में भारत और बांग्लादेश की टीमें अलग-अलग ग्रुप्स में हैं. दोनों टीमें अगर सुपर 4 में पहुंचती हैं, तो ही इनका आमना-सामना होगा. बांग्लादेश का पिछले दो एशिया कप में शानदार रिकॉर्ड रहा है. पिछले दो एशिया कप टूर्नामेंट में इस टीम ने श्रीलंका और पाकिस्तान जैसी टीमों के पछाड़कर फाइनल में जगह बनाई थी. ऐसे में इस बार उनकी कोशिश होगी कि एक कदम और आगे जाएं. बांग्लादेश के कोच श्रीधरन श्रीराम ने अफगानिस्तान के साथ मुकाबले से पहले कई मुद्दों पर बात की लेकिन पंड्या की काफी तारीफ की. श्रीराम की बातों से साफ लग रहा है कि विपक्षी टीमों में पंड्या के नाम का कितना बड़ा खौफ है. 

Serena Williams: 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना विलियम्स ने दुनिया को किया हैरान, जीत के बाद कह दी ये बड़ी बात

हार्दिक पंड्या के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में बांग्लादेश के कोच श्रीराम ने कहा, "ऑलराउंडर का होना टी20 में बहुत महत्वपूर्ण है. अगर वो गेंदबाजी कर सकता है, चार नंबर, पांच नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है और छक्के भी मार सकता है, हार्दिक पंड्या और बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ी बहुत कम देखने को मिलते है. तो अगर किसी भी टीम के पास कोई ऐसा खिलाड़ी है, तो टीम काफी संतुलित हो जाती है क्योंकि कभी भी आप एक बल्लेबाज कम या एक गेंदबाज कम खिला सकते हैं. 

सुपर 4 का टिकट हासिल करने उतरेगी अफगानिस्तान, बाग्लादेश के खिलाफ है शानदार रिकॉर्ड

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sports Fact (@sports_fact21)

उन्होंने आगे कहा, "अभी मैंने कहीं पढ़ा कि भारत के पास 12 खिलाड़ी होते हैं, जब हार्दिक जैसा खिलाड़ी टीम में होता है. हमारे पास शाकिब अल हसन हैं, जो टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं और 4 ओवर डालते हैं, तो निश्चित रूप से ऑलराउंडर होने का फायदा मिलता है. आपको बतां दे कि बांग्लादेश अपना पहला मैच अफगानिस्तान के साथ खेल रही है. एशिया कप की मौजूदा उपविजेता टीम बांग्लादेश जीत के साथ आगाज करना चाहेगी. अभी तक दो बार एशिया कप के फाइनल में पहुंचने वाली बांग्लादेश को दोनों बार भारतीय टीम से हार का सामना करना पड़ा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement