Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant पर फूटा Adil Khan Durrani का गुस्सा, एक्स वाइफ पर लगाया पैसे चुराने का आरोप

दूसरी शादी करने के बाद से Adil Durrani लगातार एक्स वाइफ Rakhi Sawant पर नए नए आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने एक्ट्रेस पर लोगों से पैसे चुराने का आरोप लगाया है.

Latest News
Rakhi Sawant पर फूटा Adil Khan Durrani का गुस्सा, एक्स वाइफ पर लगाया पैसे चुराने का आरोप

Rakhi Sawant ex husband Adil Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जबसे उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani second wedding) ने दूसरी शादी की तबसे दोनो ही एक दूसरे पर नए नए आरोप लगा रहे हैं. आदिल कह चुके हैं कि राखी के साथ उनकी शादी अमान्य थी. वहीं अब फिर उन्होंने राखी पर बड़ा इल्जाम लगाया है. हाल ही में उन्होंने राखी पर आरोप लगाया कि वो लोगों से पैसे चुराने में शामिल रही हैं. साथ ही उन्होंने अपनी एक्स वाइफ को 'धोखेबाज' करार दिया.

जबसे राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने सोमी खान से शादी की है. तभी से वो लोग एक दूसरे पर नए नए आरोप लगा रहे हैं. आदिल खान ने हाल ही में ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा कि राखी उनकी शादी की खबरों को प्रोसेस नहीं कर पा रही हैं. वो बोले 'राखी सावंत को लोगों के पैसे चुराने या लोगों को धोखा देने की आदत है. वो इस बात को पचा नहीं पा रही हैं कि मैं जीवन में आगे बढ़ गया हूं और एक खुशहाल जीवन जी रहा हूं.' 

आदिल ने आगे कहा 'वो एक धोखेबाज और चालबाज है. वो जानबूझकर खबरों में बने रहने के लिए ये सब बेबुनियाद और बेकार बातें कर रही हैं. दरअसल, उसने यहां जितने भी अपराध किए हैं, उसकी वजह से उसे सभी मामलों में जमानत भी नहीं मिल रही है. मुझे लगता है कि वो अभी अपने दिमाग से बाहर है और बहुत निराश हो गई है.'


ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने एक्स हसबैंड की शादी के बाद शेयर की हैरान करने वाली तस्वीर, फोटो देख फैंस नहीं रोक पाए हंसी


आदिल और राखी के बीच चल रहा विवाद बढ़ता जा रहा है. दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. राखी ने ये भी दावा किया था कि आदिल उनके पास वापस आने की कोशिश कर रहा था, जबकि उसकी सोमी से शादी हो चुकी थी. इसको लेकर भी आदिल ने इनकार किया था.


ये भी पढ़ें : Rakhi Sawant पर टूटी नई मुसीबत, पूर्व NCB अधिकारी ने दर्ज कराया केस, जानें क्या है पूरा मामला


बीते साल राखी सावंत पहले आदिल दुर्रानी संग शादी को लेकर और फिर उनसे जुड़े विवाद को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. एक्ट्रेस ने आदिल पर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. जिसके चलते आदिल काफी वक्त जेल में भी रहे थे. कुछ समय पहले आदिल ने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान से शादी कर ली और वो आए दिन अपनी रोमांटिक वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement