Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak: दुबई में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, क्या बारिश करने वाली है खेल खराब?

Asia Cup 2022 Super 4 Ind vs Pak: शाम 7 बजे मैच के लिए टॉस किया जाएगा, उससे पहले जानें कैसा रहेगा मौसम और कितनी है बारिश की संभावना.

Ind vs Pak: दुबई में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, क्या बारिश करने वाली है खेल खराब?

Dubai International Stadium Weather Condition 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को एशिया कप 2022 के सुपर 4 मुकाबले में भारतीय टीम एक बार फिर से पाकिस्तान का सामना करने के लिए तैयार है. पिछले मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की थी और चिर-प्रतिद्वंद्वी टीम को 147 रनों पर रोक दिया था. दूसरी पारी में ओस की वजह से तेज गेंदबाजों को थोड़ा फायदा हुआ था और मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच गया था. हालांकि अगर गेंदबाज की गति 145 के आसपास हो तो ही दुबई में वह दूसरी पारी में असरदार साबित हो सकता है. 

Asia Cup 2022 Points Table: सुपर 4 से दो टीमों को मिलेगी फाइनल की टिकट, देखें अंक तालिका

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है. लेकिन विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की फॉर्म ने मीडिल ऑर्डर को भरोसा दिया है. गेंदबाजी में भुवी के साथ एक दूसरे तेज गेंजबाज की कमी खल रही है तो ऑलराउंड विभाग में रवींद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई है. हालांकि जडेजा चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. भारत और पाकिस्तान की टीमें शाम 7:30 बजे से दुबई में मुकाबले के लिए उतरेंगी. इस मैच में भी पिच और मौसम की भुमिका अहम रहने वाली है. 

मौसम का मिजाज और बारिश की संभावना 

दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट मैदान पर शाम 7 बजे टॉस होगा और उसके 30 मिनट बाद मैच शुरू होगा. आकाश में बादल साफ हैं, ऐसे में बारिश की संभावना बिल्कुल नहीं है. हालांकि हवा में 34 प्रतिशत नमी रहने वाली है जो खिलाड़ियों के थकावट की वजह बन सकती है. शाम सात पर दुबई का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहेगा लेकिन स्टेडियम में दर्शकों की भीड़ मैदान का तापमान बढ़ा सकती है. मैदान की उमस खिलाड़ियों को परेशान कर सकती हैं. 

Sexy आया जुबान पर तो लग गए कोच द्रविड़ के मुंह पर ताले, क्या हुआ ऐसा प्रेस कॉन्फ्रेस में

इस मुकाबले का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके वाला डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस मैच का लाइव टेलिकास्ट होगा. रेडियो के श्रोता इस मैच का आंखों-देखा हाल ऑल इंडिया रेडियो पर सुन सकते हैं. FM Rainbow पर इस मैच की कमेंट्री सुनी जा सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement